1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Xiaomi फरवरी में लॉन्‍च करेगी 8+128GB, 5050 mAh बैटरी वाला नया फोन, जानिए स्‍पेसिफ‍िकेशंस और अन्‍य जानकारी

Xiaomi फरवरी में लॉन्‍च करेगी 8+128GB, 5050 mAh बैटरी वाला नया फोन, जानिए स्‍पेसिफ‍िकेशंस और अन्‍य जानकारी

रेडमी नोट 10 में एक क्वाड कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर होगा। इसमें एक अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और एक मैक्रो लेंस के साथ एक डेप्थ सेंसर भी होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 27, 2021 9:45 IST
Xiaomi Redmi Note 10 likely to be launched in February, check specifications and other details- India TV Paisa
Photo:XIAOMI@TWITTER

Xiaomi Redmi Note 10 likely to be launched in February, check specifications and other details

नई दिल्‍ली।  स्‍मार्टफोन ब्रांड शाओमी (Xiaomi) जल्‍द ही बाजार में रेडमी नोट 10 सीरीज (Redmi Note 10 series) को लॉन्‍च करने की योजना बना रही है। कंपनी के जनरल मैनेजर लू वीबिंग ने रेडमी नोट 9 (Redmi Note 9) यूजर्स से फीडबैक मांगा है। उन्‍होंने रेडमी नोट 9 की एक तस्‍वीर को पोस्‍ट किया है और लोगों से उन फीचर्स के बारे में राय मांगी है, जिन्‍हें वह इसके उत्‍तराधिकारी में देखना चाहते हैं। इससे इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि शाओमी जल्‍द ही एक नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है।

हालांकि वीबिंग ने अपनी पोस्‍ट में अपकमिंग डिवाइस के बारे में ज्‍यादा खुलासा नहीं किया है। हालांकि, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शाओमी फरवरी माह में रेडमी नोट 10 को लॉन्‍च के साथ अपने यूजर्स को सरप्राइज देना चाहती है।

शाओमी रेडमी नोट 10 स्‍पेसिफ‍िकेशंस

ऐसा अनुमान है कि रेडमी नोट 10 में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 735जी प्रोसेसर होगा और यह 6जीबी/8जीबी रैम और 64जीबी/128जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट में आएगा। एडवांस्‍ड 5जी वर्जन स्‍मार्टफोन स्‍नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर के साथ आएगा। इस नए डिवाइस का हाई-एंड फोन 5050एमएएच बैटरी के साथ लैस होने की उम्‍मीद है।

यह भी पढ़ें: 2.59 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ पेट्रोल, डीजल में हुई 2.61 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी

रेडमी नोट 10 में आईपीएस एलसीडी 90 हर्ट्ज डिस्‍प्‍ले हो सकता है। डिवाइस का प्रो वर्जन आईपीएस एलसीडी 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। ये दोनों डिवाइस गूगल के एंड्रॉयड 11 सपोर्टिंग सिस्‍टम को सपोर्ट कर सकता है। इस बार शाओमी अपने ग्राहकों को एमआईयूआई 12 स्किन ऑन टॉप के साथ सरप्राइज दे सकती है, जिसे कंपनी ने स्‍वयं तैयार किया है।  

रेडमी नोट 10 में एक क्‍वाड कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्‍सल प्राइमरी सेंसर होगा। इसमें एक अल्‍ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और एक मैक्रो लेंस के साथ एक डेप्‍थ सेंसर भी होगा। ऐसा अनुमान है कि नया फोन फ्रंट में सेंटर होल पंच सेंसर से सुसज्जित हो सकता है।

यह भी पढ़ें: व्‍हीकल स्‍क्रैप पॉलिसी को मिली मंजूरी, जानिए कब से और किन वाहनों के लिए होगी लागू

यह भी पढ़ें: सरकार ने BSNL-MTNL के विलय को टाला, BSNL को दी बेचने की मंजूरी

यह भी पढ़ें: Kia Motors ने किया कमाल...17 महीने में बेचे इतने लाख वाहन

Write a comment
X