Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xiaomi ने किया ट्रिपल रियर कैमरा वाले नए फोन के बारे में खुलासा, जल्‍द होगा भारत में लॉन्‍च

Xiaomi ने किया ट्रिपल रियर कैमरा वाले नए फोन के बारे में खुलासा, जल्‍द होगा भारत में लॉन्‍च

इसकी बैटरी 4,000 एमएएच की होगी। शाओमी का यह नया फोन मी 9एसई का नया वर्जन हो सकता है या यह मी ए3 भी हो सकता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 08, 2019 16:39 IST

Xiaomi teases a new phone with triple rear camera for India- India TV Paisa

Xiaomi teases a new phone with triple rear camera for India

नई दिल्‍ली। शाओमी इंडिया के हेड और वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने हाल ही में ट्विटर पर नए स्‍मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है, जो जल्‍द ही भारतीय बाजार में लॉन्‍च होगा। इस खुलासे में बताया गया है कि शाओमी का यह नया फोन नए स्‍नैपड्रैगन 700 प्रोसेसर के साथ आएगा। कंपनी ने एक नया टीजर पोस्‍ट किया है, जिसमें सिंगल, डुअल और ट्रिपल कैमरा को दिखाया गया है। इसका मतलब है कि यह नया फोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा।

शुरुआती खुलासों की माने तो यह फोन 48 मेगापिक्‍सल प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा, जिसमें 8 मेगापिक्‍सल का टेलीफोटो लेंस और एक 13 मेगापिक्‍सल का अल्‍ट्रा-वाइड एंगल लेंस होगा। इसकी बैटरी 4,000 एमएएच की होगी। शाओमी का यह नया फोन मी 9एसई का नया वर्जन हो सकता है या यह मी ए3 भी हो सकता है।

manu kumar jain

manu kumar jain

शाओमी इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर बताया कि कंपनी ने 2014 में फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की थी और पहली सेल के दौरान ही साइट क्रैश हो गई थी। हमारे साथ बने रहें जल्‍द ही हम कुछ नई घोषणा करने वाले हैं। इस संदेश से यही संकेत मिलता है कि कंपनी जल्‍द ही नया फोन लॉन्‍च करने वाली है।

IDC Report

IDC Report

मनु कुमार जैन ने आईडीसी की ताजा रिपोर्ट को भी साझा करते हुए कहा कि शाओमी भारत में लगातार 6 तिमाहियों से नंबर वन ब्रांड बना हुआ है। 2018 की चौथी तिमाही में शाओमी ने 28.9 प्रतिशत बाजार हिस्‍सेदारी हासिल की है। 2018 में शाओमी पूरे साल नंबर वन ब्रांड बना रहा। कंपनी ने 2018 की चौथी तिमाही में 4.1 करोड़ यूनिट की बिक्री की है।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement