Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xiaomi 2 नवंबर को भारत में लॉन्‍च करेगी अपनी नई सीरीज़, धांसू सेल्‍फी कैमरा होगी इसकी खासियत

Xiaomi 2 नवंबर को भारत में लॉन्‍च करेगी अपनी नई सीरीज़, धांसू सेल्‍फी कैमरा होगी इसकी खासियत

चाइनीज़ स्‍मार्टफोन कंपनी Xiaomi 2 नवंबर को भारत में नया धमाका करने जा रही है। कंपनी इस दिन अपनी नई सीरीज का स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: October 26, 2017 17:02 IST
Xiaomi 2 नवंबर को भारत में लॉन्‍च करेगी अपनी नई सीरीज़, धांसू सेल्‍फी कैमरा होगी इसकी खासियत- India TV Paisa
Xiaomi 2 नवंबर को भारत में लॉन्‍च करेगी अपनी नई सीरीज़, धांसू सेल्‍फी कैमरा होगी इसकी खासियत

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ स्‍मार्टफोन कंपनी Xiaomi 2 नवंबर को भारत में नया धमाका करने जा रही है। कंपनी इस दिन अपनी नई सीरीज का स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है। हालांकि Xiaomi ने अभी इस संबंध में कोई भी जानकारी नहीं दी है, लेकिन मीडिया इनवाइट्स और कंपनी के एमडी मनु कुमार जैन के ट्वीट्स की मानें तो यह फोन शानदार सेल्‍फी कैमरे से लैस होगा। ऐसे में सस्‍ते स्‍मार्टफोन के बाजार पर कब्‍जा जमाने के बाद अब कंपनी सेल्‍फी सेंट्रिक स्‍मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों जैसे वीवो और ओप्‍पो से टकराने की तैयारी में है।

Xiaomi  ने पिछले दिनों भारत में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था। जिसमें उसने 2 नवंबर को अपनी नई सीरीज को लॉन्‍च करने की बात कही थी। साथ ही कंपनी ने #YourBestSelfie भी लिखा है, इससे स्‍पष्‍ट है कि इस नई सीरीज में मुख्‍य जोर सेल्‍फी कैमरे पर होगा। इसके साथ ही कंपनी द्वारा पोस्‍ट की गई तस्वीर पर एक फास्ट चार्जिंग का आइकन बना है, ऐसे में माना जा रहा है कि फोन फास्‍ट चार्जिंग भी सपोर्ट करेगा।

कंपनी ने हाल ही में भारत में Mi मिक्स 2 स्मार्टफोन लॉन्‍च किया है, जिसकी कीमत 35,999 रुपए रखी गई है। भारत में शाओमी ने इसका 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाला वेरिएंट ही पेश किया है। Mi मिक्स 2 में 12-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा डुअल टोन LED फ्लैश के साथ है और इसमें सोनी IMX386 सेंसर, 4 एक्सिस OIS, f/2.0 अपर्चर, 5P लेंस, PDAF, HDR फीचर्स शामिल हैं। वहीं फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस सेल्फी कैमरा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement