Wednesday, May 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जेन ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया सस्‍ता 4G VoLte फोन एडमायर मैटल, कीमत 5749 रुपए

जेन ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया सस्‍ता 4G VoLte फोन एडमायर मैटल, कीमत 5749 रुपए

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी जेन मोबाइल ने कम कीमत में दमदार स्‍पेसिफिकेशंस वाला 4जी फोन लॉन्‍च किया है। यह फोन जेन एडमायर मैटल के नाम से बाजार में आया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 28, 2017 17:31 IST
जेन ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया सस्‍ता 4G VoLte फोन एडमायर मैटल, कीमत 5749 रुपए- India TV Paisa
जेन ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया सस्‍ता 4G VoLte फोन एडमायर मैटल, कीमत 5749 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी जेन मोबाइल ने कम कीमत में दमदार स्‍पेसिफिकेशंस वाला 4जी स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। यह फोन जेन एडमायर मैटल के नाम से बाजार में आया है। जेन एडमायर मैटल की कीमत 5,749 रुपए है। यह फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट भी दिया गया है।

फोन की खासियत की बात करें तो इसमें आप दो अलग अलग नंबरों से व्‍हाट्सएप चला सकते हैं। जेन का यह फोन 22 भारतीय भाषाओं को भी सपोर्ट करता है। यह भी पढ़ें-कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स, ये हैं 8,000 रुपए से सस्ते 4G स्मार्टफोन

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

ज़ेन के इस फोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्‍सल है। सुरक्षा के लिए इस फोन में 2.5डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है। डिवाइस में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 1 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है। यूजर के पास फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाने का भी विकल्‍प है।

यह भी पढ़ें- Zen ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन एडमायर स्‍वदेश, 22 भारतीय भाषाओं को करेगा सपोर्ट

फोन लंबे बैटरी बैकअप के लिए 2500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। एडमायर मैटल के कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है। वहीं सेल्‍फी के शौकीनों के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement