1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Apple अपने इस सीरीज के वॉच को करेगा बंद, अगले इवेंट में हो सकता है ऐलान

Apple अपने इस सीरीज के वॉच को करेगा बंद, अगले इवेंट में हो सकता है ऐलान

Apple वॉच सीरीज़ 3 मॉडल वैश्विक स्तर पर टेक कंपनी के ऑनलाइन स्टोर द्वारा बेचे जाते हैं और इनका बैक अप स्टॉक नहीं किया जाता है।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Published on: September 05, 2022 19:14 IST
Apple अपने इस सीरीज के वॉच...- India TV Hindi
Photo:FILE Apple अपने इस सीरीज के वॉच को करेगा बंद

Apple वॉच सीरीज़ 3 मॉडल वैश्विक स्तर पर टेक कंपनी के ऑनलाइन स्टोर द्वारा बेचे जाते हैं और इनका बैक अप स्टॉक नहीं किया जाता है। इसलिए ये उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी जल्द ही वेरिएंट को बंद करने की घोषणा कर सकती है।

MacRumors की रिपोर्ट के अनुसार, उदाहरण के लिए Apple की वेबसाइट पर लिस्टेड चार सीरीज 3 कॉन्फ़िगरेशन में से तीन वर्तमान में यूके और ऑस्ट्रेलिया में स्टॉक से बाहर हैं, जबकि एक सीरीज 3 मॉडल यूएस स्टोर में उपलब्ध नहीं है।

अगले इवेंट में हो सकता है ऐलान

आगामी वॉचओएस 9 सॉफ्टवेयर अपडेट ऐप्पल वॉच सीरीज़ 3 के साथ आएगा और उम्मीद है कि ऐप्पल बुधवार को अपने विशेष कार्यक्रम में नए ऐप्पल वॉच मॉडल पेश करने के बाद इस डिवाइस की बिक्री बंद कर देगा।

इवेंट में घोषित किए जाने वाले नए मॉडल में ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8, एक हाई क्वालिटी सीरीज 8 मॉडल शामिल है जिसे ऐप्पल वॉच प्रो और दूसरी पीढ़ी के ऐप्पल वॉच एसई नाम दिया जा सकता है। मूल ऐप्पल वॉच एसई संभवतः सीरीज 3 को नए सबसे कम कीमत वाले मॉडल के रूप में बदल देगा। बता दें, 2017 में पेश किया गया, Apple वॉच सीरीज़ 3 पुराना हो चुका है। 

एयरपोड्स प्रो 2 हो सकते हैं लॉन्च

एप्पल इस सप्ताह अपने सैकेंड जेनरेशन के एयरपोड प्रो को प्रदर्शित करने के लिए तैयार है, जो नेक्स्ट जेनरेशन के एच1 प्रोसेसर सहित कई अपग्रेड पेश करेगा। ब्लूमबर्ग के एप्पल ट्रैकर मार्क गुरमैन की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी जो 7 सितंबर को अपने इवेंट में लेटेस्ट आईफोन्स और अन्य उपकरणों का अनावरण करेगी उस दौरान वह अपने एक मॉडल को अपडेट कर सकती है। उन्होंने कहा, "मैंने पिछले साल सूचना दी थी कि नए एयरपोड्स प्रो 2022 में आएंगे और अब मुझे बताया गया है कि बुधवार उनका बड़ा अनावरण होगा।"

एयरपोड्स प्रो 2 भी एप्पल के लोसलेस ऑडियो कोडेक (एएलएसी) या ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट के साथ आ सकता है। एयरपोड्स प्रो 2 एक चार्जिग केस के साथ इन-ईयर विंग टिप डिजाइन को भी सपोर्ट कर सकता है जो एप्पल के फाइंड माई ऐप के साथ खोज करते समय एक साउंड का उत्सर्जन करता है।

Latest Business News

gujarat-elections-2022