Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 3000 से कम कीमत में मिल रहे ये धांसू Smartwatch, 7 दिनों की Battery Backup और Bluetooth Calling के साथ

3000 से कम कीमत में मिल रहे ये धांसू Smartwatch, 7 दिनों की Battery Backup और Bluetooth Calling के साथ

Smartwatch: इस समय स्मार्टवॉच (Smartwatch) पहनने का एक नया ट्रेंड चल गया है। इसकी मदद से आप ब्लूटूथ (Bluetooth) कनेक्ट कर सकते हैं और भी कई ऐसे फीचर्स आपको मिलते हैं जो सामान्य घड़ी में नहीं आते।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: August 11, 2022 13:14 IST
Best Smartwatch under 3000- India TV Paisa
Photo:INDIA TV Best Smartwatch under 3000

Highlights

  • Noise की Fit Active मात्र 2,499 रुपये में
  • boAt के Storm Pro में वाटर प्रुफ की सुविधा
  • Fire-Bolt Beast की डिजाइन Apple स्मार्टवॉच जैसी

Smartwatch: इस समय स्मार्टवॉच (Smartwatch) पहनने का एक नया ट्रेंड चल गया है। इसकी मदद से आप ब्लूटूथ (Bluetooth) कनेक्ट कर सकते हैं और भी कई ऐसे फीचर्स आपको मिलते हैं जो सामान्य घड़ी में नहीं आते। आज हम आपको 3000 से कम कीमत वाले ऐसे 5 स्मार्टवाॉच के बारे में बताएंगे जो अच्छे फीचर्स के साथ शानदार क्वालिटी में उपलब्ध है।

Noise की Fit Active  

भारत में Noise का स्मार्टवॉच काफी फेमस है। कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। इसकी कीमत 3,999 है। ये आपको फ्लिपकार्ट (Flipkart) और Amazon पर 2,499 रुपये में मिल जाएगी। इसमें आपको फिटनेस ट्रैकर मिलता है। जो आपके हेल्थ को मॉनिटर कर रहा होता है। आपका Heart rate, ऑक्सीजन लेवल कितना है? आप कितनी देर की नींद ली है? साथ ही आप इसकी मदद से अलार्म भी सेट कर सकते हैं, जो आपको समय पर नींद से उठने में मदद करेगी। इसका बैटरी बैकअप एक सप्ताह तक चल जाता है।

Realme TechLife Watch S100 

यह स्मार्टवॉच Realme कंपनी का है, जो सिलिकॉन मेटेरियल से बना है। इसकी डिजाइनिंग शानदार है। यह 1.69 इंच की कलर स्क्रीन के साथ आती है। इसमें आप अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं। यह आपके हेल्थ को भी ट्रैक करती है, जिससे आप अपने नींद, ऑक्सीजन लेवल और हॉर्ट रेट के बारे में जान सकते हैं। यह फ्लिपकॉर्ट पर आपको 2,299 रुपये में मिल जाएगी। 

boAt का Wave Neo और Storm Pro

Black, Blue, Burgundy कलर में देखने को मिल रही boAt की इस शानदार स्मार्टवॉच में आपको कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। Rectangle Shape  में डिजाइन की गई इस वॉच की कीमत 1,599 रुपये है, जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इसमें भी आपको हेल्थ ट्रैकर मिलता है। वहीं अगर बात Storm Pro की खासियत की करें तो दोनों स्मार्ट वॉच में थोड़ा सा अंतर है। यह 45mm की डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आता है, जो सिर्फ ब्लैक कलर में है। वहीं इसकी कीमत 2,999 रुपये है। इसमें वाटरप्रुफ की भी सुविधा दी गई है। 

Apple स्मार्टवॉच जैसी Fire-Bolt की डिजाइन

इस स्मार्टवॉच की डिजाइन आपको Apple वॉच जैसी दिखेगी। बेहतरीन डिजाइन के साथ इसमें 1.69 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसमें तीन दिन की बैटरी बैकअप है। इसकी शुरुआती कीमत कंपनी ने 2,499 रखी गई है, जो आपको फ्लिपकार्ट पर मिल जाएगी। 

 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement