Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. हाइपरएक्स ने सीईएस 2023 में नेक्स्ट जेनरेशन हेस्ट 2 गेमिंग माउस को किया पेश, यहां जानें फीचर्स

हाइपरएक्स ने सीईएस 2023 में नेक्स्ट जेनरेशन हेस्ट 2 गेमिंग माउस को किया पेश, यहां जानें फीचर्स

हाइपरएक्स ने सीईएस 2023 में नेक्स्ट जेनरेशन हेस्ट 2 गेमिंग माउस को पेश किया है, जिसे जल्द लॉन्च किया जाएगा। आइए इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: January 05, 2023 19:11 IST
हाइपरएक्स ने पेश किया नेक्स्ट जेन माउस- India TV Paisa
Photo:HYPERX हाइपरएक्स ने पेश किया नेक्स्ट जेन माउस

एचपी इंक ने हाइपरएक्स ब्रांड के दो प्रोडक्ट का अनावरण किया है। उनके नेक्स्ट जेनरेशन हेस्ट 2 गेमिंग माउस और Xbox HyperX Clutch Gladiate वायर्ड कंट्रोलर नाम के दो प्रोडक्ट गेमिंग इंडस्ट्री में इनोवेशन का नया उदाहरण पेश करने जा रहा है। बता दें इसे 4-6 जनवरी के बीच लॉन्च किया जाएगा। आइए इसके बारे में जानते हैं।

HyperX Clutch Gladiate वायर्ड कंट्रोलर

HyperX ने अपने गेमिंग एक्सपीरिएंस को बढ़ाने और प्रदर्शन को अधिकतम करने के लिए Xbox खिलाड़ियों के लिए नया क्लच Gladiate कंट्रोलर डिज़ाइन किया है। एक्सबॉक्स कंट्रोलर में डुअल ट्रिगर लॉक और रिएपेबल रियर बटन हैं जो गेमर्स के खेलने के विभिन्न तरीकों के अनुरूप काम करता है। इसके अलावा शक्तिशाली डुअल रंबल मोटर्स इमर्सिव और इंट्यूटिव फोर्स फीडबैक संकेत जोड़ते हैं। टेक्सचर्ड ग्रिप्स के सपोर्ट के साथ क्लच ग्लैडिएट नियंत्रक की एक आरामदायक फीचर्स प्रदान करता है।

HyperX Pulsefire Haste 2 वायर्ड गेमिंग माउस

HyperX Pulsefire Haste 2 गेमिंग माउस जिसका वजन 53g1 है, जिसमें अल्ट्रा-लाइटवेट शेल डिजाइन है जो स्पीड के मामले में काफी तेज है। यह कई विशेषताओं वाला माउस है जिसमें 8000Hz क्लिक रेट दिया गया है। HyperX 26K सेंसर और 26K DPI तक देशी DPI सेटिंग्स के साथ इंस्टेंट कर्सर स्पीड प्रदान करता है। माउस 100 मिलियन क्लिक की सुविधा देने वाले टिकाऊ और हाइपरएक्स स्विच का भी उपयोग करता है। इसके अलावा, लचीले हाइपरफ्लेक्स 2 केबल और वर्जिन-ग्रेड PTFE स्केट्स की संयुक्त गेमर्स को एक आसान और स्मूथ ग्लाइड प्रदान करती है। दिलचस्प बात यह है कि Pulsefire Haste 2 को HyperX NGENUITY सॉफ्टवेयर की मदद से बदलाव को एक्सेप्ट करती है, जिससे यूजर्स DPI सेटिंग्स, RGB लाइटिंग2, बटन असाइनमेंट जैसे फीचर्स का फायदा उठा पाते हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement