Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वैलेंटाइन डे पर जिओ यूजर्स को दे रहा ये तोहफा, जानें इस खास ऑफर के बारे में

वैलेंटाइन डे पर जिओ यूजर्स को दे रहा ये तोहफा, जानें इस खास ऑफर के बारे में

अगर आप जिओ यूजर हैं और अपने स्मार्टफोन को रिचार्ज करने का सोच रहे हैं तो आपको जिओ के इन ऑफर के बारे में जरूर जान लेना चाहिये। बता दें कि 10 फरवरी, 2023 से वैलेंटाइन डे को देखते हुये जिओ ने कई खास ऑफर लॉन्च किये हैं, आइये जानते हैं इनके बारे में।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: February 14, 2023 17:19 IST
Know about to jio discount offers- 2023- India TV Paisa
Photo:CANVA जिओ दे रहा है शानदार डिस्काउंट ऑफर, जानें इनके बारे में

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर विभिन्न कंपनियां कई तरह के खास ऑफर की पेशकश ग्राहकों के लिये कर रही हैं, जहां ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, अमेजन, स्नैपडील आदि अपनी-अपनी सेल लाइव किये हुये हैं। वहीं इस मौके पर जिओ ने वैलेंटाइन डे का ख्याल रखते हुये, 10 फरवरी, 2023 से वैलेंटाइन डे ऑफर ग्राहकों के लिये पेश किया है। दूसरी ओर इस समय जिओ प्लान लेने पर ग्राहकों को कई तरह के फायदे मिलेंगे, आइये जानते हैं इनके बारे में विस्तृत से- 

ये है जिओ के ऑफर 

बता दें वैलेंटाइन डे के मौके पर जिओ 349 रुपये के प्लान, 899 रुपये के प्लान, 2999 रुपए वाले प्लान लेने पर ग्राहकों को खास तरह के बेनिफिट यूजर्स को दे रही है। वहीं यह ऑफर कब तक चलेंगे इसके बाबत कंपनी ने कोई भी जानकारी अभी साझा नहीं की है। वैलेंटाइन डे के मौके पर कंपनी कई प्लान्स पर 12 जीबी एक्सट्रा वाउचर की पेशकश कर रही है, इसके साथ ही इन प्लान को लेने पर आपको फ्लाइट बुकिंग पर 750 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। 

इन ऑफर्स की पेशकश कर रहा जिओ

जिओ के इन ऑफर्स की अवधि में प्लान लेने पर आपको फर्न्स एन्ड पेटल्स में 150 रुपये का ऑफ भी मिलेगा, जिसके लिये आपको 799 रुपये की शॉपिंग करनी होगी। इसके साथ ही इस अवधि में प्लान लेने पर आपको मैकडोनाल्ड बर्गर पर 105 रुपये की छूट मिलेगी, जिसके लिए मिनिमम आपको 199 रुपये का बर्गर खरीदना होगा। 

ये हैं जिओ प्लान के फायदे

जिओ 349 में प्लान में कई तरह के बेनेफिट्स यूजर्स को दे रही है, जहां इस प्लान को लेने पर आपको 2.5 जीबी के हिसाब से 75 जीबी डेटा 30 दिनों के लिये मिलेगा। इसके साथ ही इस प्लान को लेने पर जिओ एप्स का एक्सेस फ्री मिलेगा। वहीं इस समय जिओ का 2999 रुपए वाला प्लान लेने पर आपको 23 दिनों की वैलिडिटी अधिक मिलेगी, जहां 365 दिनों के साथ एक्स्ट्रा 23 दिन कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement