Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आधी कीमत में मिल रहे हैं सैमसंग के 5G स्मार्टफोन, वीवो के स्मार्टफोन पर भी 6000 की छूट

आधी कीमत में मिल रहे हैं सैमसंग के 5G स्मार्टफोन, वीवो के स्मार्टफोन पर भी 6000 की छूट

इन दिनों ई-कॉमर्स साइटों पर स्मार्टफोन्स में बेहतर डील्स दी जा रही है, वहीं अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी में है तो यह खबर आपके लिये है, जहां सैमसंग जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन पर भी शानदार डील चल रही है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: February 09, 2023 19:46 IST
Smartphones deals and discount offers FaQs- 2023- India TV Paisa
Photo:CANVA स्मार्टफोन्स में चल रही इन बेहतर डील्स के बारे में आपने जाना क्या, जानें क्या है इनमें डिस्काउंट ऑफर

स्मार्टफोन खरीदने की अगर तैयारी है तो इस समय आपको ई-कॉमर्स साइट्स का रुख करना चाहिए, क्योंकि इन दिनों कई ब्रांडेड स्मार्टफोन्स पर बेहतर डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों के लिये उपलब्ध हैं। बता दें कि स्मार्टफोन्स में बेहतर फीचर्स मौजूद हैं, इसके साथ ही चल रही डील्स के अनुसार अगर आप इन्हें खरीदते हैं तो आपको इन स्मार्टफोन्स की कीमतें भी निराश नहीं करेंगी। वहीं आज हम आपको स्मार्टफोन्स में चल रही इन्हीं  डील्स के बारे बेहतर जानकारी देने वाले हैं, जिसके बाद आप अपने लिये सही स्मार्टफोन का चुनाव कर सकेंगे।

स्मार्टफोन्स में चल रही डील्स

पहला ऑफर सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन पर है, जहां आप इस स्मार्टफोन को आधे दामों में अमेजन पर चल रही डील के आधार पर खरीद सकते हैं। बता दें कि इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन का MRP 74,990 रुपये है, वहीं इस स्मार्टफोन में 53 % फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद यह स्मार्टफोन मात्र 34,990 रुपये में आप खरीद सकते हैं। वहीं इस स्मार्टफोन में जबरजस्त एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है, जहां 18,050 रुपये की छूट भी पा सकते हैं। वहीं दूसरा ऑफर वीवो के स्मार्टफोन Vivo V25 Pro 5G पर है, जहां वीवो की ऑफिशियल साइट में इस पर 6 हजार रूपये की छूट दी जा रही है। बता दें कि 8 जीबी रैम और 128 जीबी के वैरियंट वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 39,999 रुपये है, जोकि डिस्काउंट ऑफर के तहत आपको 35,999 रुपये में दिया जा रहा है, इसके साथ ही अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते समय HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 2 हजार रुपये का एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा। इस तरह से आपको टोटल 6 हजार रुपये का डिस्काउंट इस स्मार्टफोन में मिल जायेगा। 

ये हैं Samsung Galaxy S20 FE 5G के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 1080×2400 पिक्सल का रेजॉल्यूशन दिया गया है, इसके साथ ही इसकी फुल डिस्प्ले 6.5 इंच की है। वहीं प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया गया है, साथ ही फोटोग्राफी के लिये के एलईडी फ्लैश के साथ 3 कैमरे दिये गये हैं। 

ये है Vivo V25 Pro 5G के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 2376×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच का 3D कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। वहीं प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट दिया गया है, साथ ही फोटोग्राफी के लिये इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 3 कैमरे दिये गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement