Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Power Bank: लॉन्च हुआ मेड इन इंडिया पावर बैंक, एक बार फुल चार्ज कर 10 डिवाइस करें चार्ज

Power Bank: लॉन्च हुआ मेड इन इंडिया पावर बैंक, एक बार फुल चार्ज कर 10 डिवाइस करें चार्ज

बैकपैकर्स और लंबी दूरी की यात्रा करने वाले लोगों के लिए Ambrane कंपनी ने एक पावर बैंक लॉन्च किया है। यह एक मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है। इस पावर बैंक की क्षमता 50000mAh है।

Indiatv Paisa Desk Edited By: Indiatv Paisa Desk
Published on: October 13, 2022 20:29 IST
Power Bank- India TV Paisa
Photo:FILE Power Bank

Highlights

  • यात्रा करने वाले लोगों के लिए Ambrane कंपनी ने एक पावर बैंक लॉन्च किया
  • यह एक मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है इस पावर बैंक की क्षमता 50000mAh है
  • इसे एक बार चार्ज करने पर लगभग 10 स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं

Power Bank: बैकपैकर्स और लंबी दूरी की यात्रा करने वाले लोगों के लिए Ambrane कंपनी ने एक पावर बैंक लॉन्च किया है। यह एक मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है। इस पावर बैंक की क्षमता 50000mAh है। 

आमतौर पर मार्केट में 10000mAh 20,000mAh और 27000mAh के पावर बैंक देखने को मिलते हैं। इसके बाद Ambrane कंपनी में 50000mAh बैटरी की क्षमता के साथ एक पावर बैंक को लॉन्च किया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे एक बार चार्ज करने पर लगभग 10 स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं। इस पावर बैंक को बैकपैकर्स और कैंपिंग करने वाले लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। जो लोग पहाड़ी क्षेत्रों में या एक राज्य से दूसरे राज्य में पिकनिक मनाने जाते हैं वह लोग इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। 

इस पावर बैंक का इस्तेमाल कर बिजली की समस्या से पाएं छुटकारा 

स्मार्टफोन के लिए गैजेट्स और एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी Ambrane ने 5000mAh बैटरी की क्षमता के साथ एक पावर बैंक को लॉन्च कर सभी को चौंका दिया है।  अगर आप किसी ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां बिजली की समस्या है तो इस Power Bank का इस्तेमाल कर सकते हैं। पहाड़ी क्षेत्रों में अक्सर बिजली की समस्या बनी रहती है। अगर आप किसी दूरदराज क्षेत्र में ट्रैवल करने जा रहे हैं तो इन ब्रेन कंपनी की Stylo Max Power Bank जरूर खरीदें। 

अमेजन से मात्र इतने रूपये में खरीदें 

कंपनी ने इसे लॉन्च करते हुए दावा किया था कि इसमें किसी भी विदेशी सामान का इस्तेमाल नहीं हुआ है। यह पावर बैंक पूरी तरह से मेड इन इंडिया है। Ambrane Stylo Max Power Bank ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इसे मात्र 3999 रूपये देकर अपना बना सकते हैं। यह पावर बैंक ऑफलाइन मार्केट में भी उपलब्ध है। ऑफलाइन मार्केट में इसकी कीमत की शुरुआत 4599 रूपये से होती है। इसे बनाते हुए मजबूती का खास ख्याल रखा गया है। 

Stylo Max पावर बैंक क्विक चार्जिंग को करता है सपोर्ट

ये काला और नीला रंग में आता है। सुपर हिट और शार्ट सर्किट से बचाने के लिए इसमें सुपीरियर चिपसेट के साथ 9 लेयर का इस्तेमाल किया गया है। यह चार्जर 20 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Quick Charge 3.9 सपोर्ट करने की वजह से इससे बहुत कम समय में कई स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं। इसमें दो यूएसबी और टाइप सी के लिए एक वोट दिया गया है। अगर चार्जिंग पोर्ट की बात करें तो यह 18 वाट रैपिड के साथ अधिकतम 5V/2.4A आउटपुट करंट देता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement