Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मोटोरोला के Moto G73 और Poco X5 की कीमत से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल्स यहां

Moto G 73 Vs Poco X5 Pro: इन दो स्मार्टफोन्स में कौन है आपके लिए बेहतर, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल्स यहां

मोटोरोला और पोको अपने दमदार स्मार्टफोन बाजार में उतारते रहते हैं। अगर आप Moto G73 और Poco X5 Pro को खरीदने में कंफ्यूज हैं तो यह खबर आपके लिए है आज हम आपको इनके फीचर्स के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 14, 2023 19:30 IST
Know about Feature on moto G73 and poco X5 pro- India TV Paisa
Photo:FLIPKART Moto G 73 और Poco X5 Pro स्मार्टफोन खरीदने को लेकर कंफ्यूज, जान लें यह बेहतर जानकारी

Moto G 73 Vs Poco X5 Pro: मोटोरोला और पोको अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए बाजार में जाने जाते हैं, जहां दोनों कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में उतारती रहती हैं। अगर आप Moto G 73 और Poco X5 Pro को खरीदने को लेकर कंफ्यूज हैं तो यह खबर आपके लिए हैं। आज हम आपको इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं, जिससे आप यह पता लगा पायेंगे कि कौन-सा स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर है।

Moto G 73 और Poco X5 Pro के फीचर्स 

बात करें अगर Moto G 73 के फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही यह स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड सिस्टम 13 पर काम करेगा। दूसरी ओर इस स्मार्टफोन में मोटो की ओर से एंड्रॉइड 14 का अपडेट भी मिलेगा, साथ ही 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट भी इस स्मार्टफोन में मिलने वाले हैं। बात करें अगर अब हम Poco X5 स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम 12 OS पर काम करेगा, इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 778 G का प्रोसेसर मौजूद है। 

यह हैं Moto G 73 और Poco X5 Pro की कीमतें

बता दें कि Moto G 73 के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत 18,999 रुपये है। वहीं यह 2 कलर ऑप्शन ल्युसेन्ट व्हाइट और मिडनाइट ब्लू में पेश किया गया है। दूसरी ओर बात करें अगर Poco X5 Pro की कीमतों की तो इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत 24,999 रुपये है, इसके साथ ही यह 3 कलर ऑप्शन एस्ट्रल ब्लैक, होराइजन ब्लू और पोको येलो में मौजूद है। ऐसे में अगर आप किफायती स्मार्टफोन चाहते हैं तो फिर आप Moto G 73 को चुन सकते हैं। 

जान लें Moto G 73 और Poco X5 Pro के कैमरे और बैटरी के बारे में

फोटोग्राफी के लिए Moto G 73 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है और सेल्फी के लिए इसमें कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है, जोकि अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो डेप्थ शूटर के साथ है। इसके साथ ही Poco X5 Pro में कैमरे की बात करें तो 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही दोनों स्मार्टफोन में बैटरी की बात करें तो Moto G73 में 5000 mAh की बैटरी 30 W Turbo Power फास्ट चार्जिंग के साथ और Poco X5 Pro में 5000 mAh की बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग के साथ दी गयी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement