Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Disney+ Hotstar का यूजर्स को बड़ा झटका, 31 मार्च के बाद नहीं देख पाएंगे ये शो

Disney+ Hotstar का यूजर्स को बड़ा झटका, 31 मार्च के बाद नहीं देख पाएंगे ये शो

अगर आप Disney+ Hotstar में हॉलीवुड कंटेंट देखते हैं तो आपको बड़ा झटका लगने वाला है। Disney+ Hotstar ने अब की हॉलीवुड शो को अपने प्लेटफॉर्म से रिमूव कर दिया है। कंपनी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि इन शो को 31 मार्च के बाद प्लेटफॉर्म पर प्ले नहीं किया जाएगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 10, 2023 8:51 IST
Disney+ Hotstar, disney+ hotstar ipl, disney+ hotstar plans, disney+ hotstar subscription free, disn- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो कंपनी के इस कदम से यूजर्स में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है।

Disney+ Hotstar Remove HBO Show: OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar में अगर आप हॉलीवुड कंटेंट देखने का शौक रखते हैं तो आपके लिए के बैड न्यूज है। कंपनी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए 31 मार्च से HBO के कंटेंट देखने को नहीं मिलेंगे। Disney+ Hotstar ने इस बात की जानकारी अपने यूजर्स को ट्वीट करके दी। बता दें कि इससे पहले भी Disney+ Hotstar ने कई बड़े पॉपुलर शो को बंद कर दिया था। 

Disney+ Hotstar में HBO के कई शो हिस्सा थे जिनमें The Last of Us, Succession, Game of Thrones, House of the Dragon, The Wire, The Sopranos, Silicon Valley और कई शो शामिल थे। HBO में आने वाला The Last of Us शो को लोगों ने खूब पसंद किया था। 

IPL ही नहीं अब HBO के शो भी नहीं दिखेंगे

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल और एचबीओ के कई शो की वजह से Disney+ Hotstar को काफी पॉपुलर्टी मिली थी। लेकिन अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म में यूजर्स को ये दोनों की कंटेंट देखने को नहीं मिलेंगे। कंपनी के इस फैसले से यूजर्स में काफी नाराजगी है। माना जा रहा है कि इसका असर कंपनी के सब्सक्रिप्शन में देखने को मिल सकता है। Disney+ Hotstar  का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन 1499 रुपये का आता है।

बता दें कि पहले आईपीएल का प्रसारण Disney+ Hotstar  में होता था लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। इस बार आईपीएल प्रसारण के राइट्स Viacom के पास हैं इसलिए इस बार IPL 2023 के सभी मैचों का प्रसारण Jio Cinema पर होगा। 

Disney+ Hotstar  को Jio पहले दे चुका है झटका 

ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar  को कई टेलीकॉम कंपनियों से भी झटका मिल चुका है। IPL के राइट्स मिलने के बाद जियो ने अपने सभी प्लान्स से Disney+ Hotstar  का सब्सक्रिप्शन खत्म कर दिया है। सिर्फ जियो ही नहीं बल्कि एयरटेल ने भी अपने कई प्लान्स से Disney+ Hotstar  का सब्सक्रिप्शन खत्म कर दिया है। 

यह भी पढ़ें- Xiaomi 13 Pro की फर्स्ट Sale आज 12 बजे से, 10 हजार का मिल रहा इंस्टेंट डिस्काउंट

यह भी पढ़ें- ये 4 डिवाइस आपके घर को बना देंगे स्मार्ट, 1000 रुपये से भी कम है इनकी कीमत

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement