Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. RD Accessories ने लाॅन्च की बेहतरीन फीचर्स वाली X-12 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच

RD Accessories ने लाॅन्च की बेहतरीन फीचर्स वाली X-12 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच, 1 घंटे की चार्जिंग में पाएं 6 दिनों का बैकअप

यह स्मार्टवॉच 1.69 इंच टीएफटी स्क्रीन के साथ आता है। इसमें 200 एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी लगी है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: August 21, 2022 11:01 IST
RD Accessories X-12 Bluetooth Calling Smartwatch - India TV Paisa
Photo:FILE RD Accessories X-12 Bluetooth Calling Smartwatch

Smartwatch: मौजूदा दौर में सभी लोग स्मार्ट टेक्नोलोजी इस्तेमाल करने लगे है। इसी को देखते हुए बहुत सारी कंपनियां भारत में स्मार्टवॉच लाॅन्च कर रही है। कई कंपनियां बहुत ही रिजनेवल प्राइस में स्मार्टवाॅच लाॅन्च की है। हाल ही में आरडी एक्सेसरीज एक नया स्मार्टवाॅच बाजार में लेकर आई है। इस स्मार्टवॉच में आपको काफी सारी सुविधाएं मिलती है। आइए, जानते हैं कि आपको इस नए स्मार्टवॉच X-12 में क्या-क्या फीचर्स मिल रहे हैं।

आरडी एक्स-12 में मिलते हैं ये सारे बेहतरीन फीचर्स

यह स्मार्टवॉच 1.69 इंच टीएफटी स्क्रीन के साथ आता है, जिसका रेजोल्यूशन 240 से 280 की है। अगर बैटरी क्षमता की बात करें तो इसमें 200 एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी लगी है। वहीं, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 है। इस स्मार्टवाॅच को बड़ी आसानी से किसी भी स्थान पर चार्ज किया जा सकता है। इसे एक बार चार्ज करने पर इसका इस्तेमाल लगभग 6 दिनों तक किया जा सकता है वो भी केवल 1 घंटे की चार्जिंग करने पर। इसके अलावा उसमें और भी कई तरह के नए फीचर्स उपलब्ध है जैसे फाइंड माई फोन, मल्टिपल स्पोट्र्स एंड हेल्थ मूड्स, जी सेंसर, आईपीएस रेटिंग आईपीएस6 और ब्लूटूथ कॉलिंग और उच्च गुणवत्ता वाला ऑडियो एक विशिष्ट सुनने का अनुभव देता है साथ ही सहज कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

बहुत सारे वॉच फैस मिल जाएंगे

कंपनी का दावा है कि फिटनेस बैंड 6 फिटनेस गतिविधियों को समझदारी से ट्रैक कर सकता है। इस वॉच के साथ आपको बहुत सारे वॉच फैस मिल जाएंगे और आप इस वॉच के साथ कम्पैटिबल ऐप को डाउनलोड कर वॉच फैस को कस्टमाइज कर सकेंगे। एक कदम आगे बढ़ने के मकसद के साथ वर्ष 1999 में स्थापित, आरडी मोबाइल एक्सेसरीज़ विनिर्माण और विकास केे साथ सबसे बड़े मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड का नेतृत्व कर रहा है। भारत में बड़ी उपस्थिति होने के अलावा, आरडी खाड़ी और अफ्रीकी देशों में सफल रहा है। इसके सीईओ नारायण राठौर मेक इन इंडिया के तहत इसे बढ़ावा देने के लिए अपने मेक इन इंडिया का विस्तार कर रहे हैं। यह स्वदेशी रूप से अपने सभी उत्पादों का निर्माण भारत से ही करती है। आरडी न केवल स्मार्ट घड़ियों का निर्माण करता है बल्कि कई अन्य गुणवत्तापूर्ण उत्पादों का भी निर्माण करता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement