Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Reliance Jio के इस फ्री ऑफर ने मचाया तहलका, बिना पैसे मिल रहा है JioFiber

Reliance Jio के इस फ्री ऑफर ने मचाया तहलका, बिना पैसे मिल रहा है JioFiber

JioFiber के पोस्टपेड प्लान्स की सबसे अच्छी बात यह है कि ये OTT (ओवर-द-टॉप) बेनिफिट्स के साथ आते हैं। ओटीटी लाभ के लिए प्रति माह अतिरिक्त 100 रुपये या 200 रुपये का भुगतान कर रहे हैं, वे भी कंपनी से मुफ्त में जियो सेट-टॉप बॉक्स (एसटीबी) प्राप्त कर सकते हैं।

Sachin Chaturvedi Edited By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: October 28, 2022 13:45 IST
आकाश एवं मुकेश अंबानी - India TV Paisa
Photo:AP आकाश एवं मुकेश अंबानी

ब्रॉडबैंड इंटरनेट की दुनिया से एक बड़ी खबर है। यहां देश की सबसे बड़ी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर बनने के साथ ही अब Reliance Jio ने शानदार ऑफर पेश कर दिया है। Reliance Jio फ्री में अपनी JioFiber कनेक्शन दे रहा है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में JioFiber की प्रीपेड के साथ ही पोस्टपेड सर्विस की शुरुआत की है। जो ग्राहक JioFiber के पोस्टपेड प्लान लेते हैं उन्हें कंपनी फ्री में कनेक्शन इंस्टॉल कर दे रही है। 

क्या है Reliance JioFiber का ऑफर 

रिलायंस ने अपने कस्टमर्स के लिए इंस्टॉलेशन को फ्री कर दिया है। यानि कि अब ग्राहक 499 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाले JioFiber के पोस्टपेड प्लान की बुकिंग शून्य लागत के साथ कर सकते हैं। यहां पर ग्राहकों को 3, 6 या 12 महीनों के लिए पोस्टपेड प्लान चुनना होगा। इससे उन्हें इंस्टालेशन के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा और राउटर के लिए जीरो डिपॉजिट शुल्क भी देना होगा। 

प्लान के साथ मिलेगा OTT का फायदा

JioFiber के पोस्टपेड प्लान्स की सबसे अच्छी बात यह है कि ये OTT (ओवर-द-टॉप) बेनिफिट्स के साथ आते हैं। जो ग्राहक JioFiber Postpaid Plan के साथ ओटीटी लाभ के लिए प्रति माह अतिरिक्त 100 रुपये या 200 रुपये का भुगतान कर रहे हैं, वे भी कंपनी से मुफ्त में जियो सेट-टॉप बॉक्स (एसटीबी) प्राप्त कर सकते हैं। आप JioFiber पोस्टपेड कनेक्शन के साथ 30 एमबीपीएस स्पीड से लेकर 1 जीबीपीएस तक के प्लान प्राप्त कर सकते हैं।

JioFiber का दिवाली ऑफर

JioFiber इस समय अपना दिवाली ऑफर भी पेश कर रही है। इसमें 599 रुपये प्रति माह या 899 रुपये प्रति माह के प्लान पर 15 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी मिल रही है। हांलांकि इसके लिए ग्राहकों को 6 महीने के लिए प्लान लेना होगा। इसके साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को 100% प्राइस रिटर्न भी मिलेगा। यहां ग्राहक प्लान का 100% मूल्य Ajio, Reliance Digital, Netmeds और Ixigo के कूपन के साथ वापस पा सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement