Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung के प्रोडक्ट पर 20 सालों की वारंटी, ब्लू फेस्ट 2023 की शुरुआत के साथ मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Samsung के प्रोडक्ट पर 20 सालों की वारंटी, ब्लू फेस्ट 2023 की शुरुआत के साथ मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Tech News: इन गर्मियों में ब्लू फेस्ट 2023 का लक्ष्य उपभोक्ताओं को ऐसा अवसर प्रदान करना है कि वे अपने लिविंग स्पेस को आधुनिक इन-होम एंटरटेनमेंट और कूलिंग अप्लायंसेज के साथ अपग्रेड कर सकें और साथ ही कपड़ों की धुलाई में भी स्टाइल ला सकें।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: March 23, 2023 23:37 IST
Samsung  - India TV Paisa
Photo:INDIA TV Samsung के प्रोडक्ट पर मिलेगी 20 सालों की वारंटी

Samsung Products: भारत के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने पहले से कहीं बड़ा और बेहतर ‘ब्लू फेस्ट 2023’ शुरू करने की घोषणा की है, जिसमें बीस्पोक साइड-बाय-साइड, फ्रॉस्ट फ्री तथा डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर का नया लाइन-अप लांच किया जा रहा है, जो भारत केंद्रित डिजाइन पैटर्न पर तैयार किए गए हैं और साथ ही भारत में वाई-फाई से चलने योग्य बीस्पोक माइक्रोवेव भी लाया गया है। इन नए लांच के साथ उपभोक्ताओं को सैमसंग एयर कंडीशनर, टेलीविजन, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, साउंडबार और डिशवॉशर पर कई रोमांचक ऑफर भी मिलेंगे। इन गर्मियों में ब्लू फेस्ट 2023 का लक्ष्य उपभोक्ताओं को ऐसा अवसर प्रदान करना है कि वे अपने लिविंग स्पेस को आधुनिक इन-होम एंटरटेनमेंट और कूलिंग अप्लायंसेज के साथ अपग्रेड कर सकें और साथ ही कपड़ों की धुलाई में भी स्टाइल ला सकें।

खूबसूरत डिजाइन के साथ मिल रहा नया प्रोडक्ट

बीस्पोक साइड-बाय-साइड, फ्रॉस्ट फ्री और डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर का नया खूबसूरत डिजाइन खास तौर से इस तरह तैयार किया गया है कि भारतीय घरों की सज्जा को और आकर्षक रूप दिया जा सके। बीस्पोक साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर के नए डिजाइन पैटर्न में क्लीन पिंक, क्लीन नेवी, क्लीन व्हाइट, ग्लैम डीप चारकोल, फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर में आर्ची, हाइड्रेंजिया और ब्लैकमार्ट तथा डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर में ऑरेंज ब्लॉसम और हिमालया पॉपी शामिल है। आधुनिक भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया पूरी तरह से नया बीस्पोक माइक्रोवेव स्मार्टथिंग्स ऐप के साथ आता है और वाईफाई से भी चलाया जा सकता है। इसे उपभोक्ता कभी भी, कहीं से भी वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ मॉनिटर कर सकते हैं, नियंत्रित कर सकते हैं और इसकी सेटिंग बदल सकते हैं। यह माइक्रोवेव मिनिमलिस्टिक और बेहद सधे हुए डिजाइन में चारकोल और क्लीन नेवी रंगों में उपलब्ध है। साथ ही पूरी तरह नए सरल UX कंट्रोल पैनल के साथ इसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह इस्तेमाल में आसान और सुविधाजनक हो। पारंपरिक भारतीय व्यंजनों के विकल्पों के साथ यह सैमसंग की लोकप्रिय मसाला और सन-ड्राई रेसिपी भी देता है, जिससे कुल मिलाकर इसमें खाना पकाने के मेन्यु की विस्तृत सूची हासिल हो जाती है।

Samsung products

Image Source : INDIA TV
Samsung Products

मिल रहा बंपर डिस्काउंट

इतना ही नहीं, ऑफर अवधि में उपभोक्ता 25% तक कैशबैक और सैमसंग एक्सिस क्रेडिट कार्ड पर 10% का अतिरिक्त कैशबैक, 99,990 रुपये मूल्य का एक मुफ्त साउंडबार, 9,990 रुपये मूल्य का बेजेल, सीमित अवधि के विशेष ऑफर, बिना किसी डाउनपेमेंट के आसान किस्तों में भुगतान और काफी कुछ हासिल कर सकते हैं। ये ऑफर 30 अप्रैल, 2023 तक देश भर के सभी प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल स्टोर पर, और Samsung.com पर भी मौजूद होंगे। 

20-वर्षों की वारंटी 

सैमसंग अपनी वॉशिंग मशीनों और रेफ्रिजरेटर के डिजिटल इनवर्टर कम्प्रेशर में इस्तेमाल हुए डिजिटल इनवर्टर मोटर पर पहली बार 20-वर्षों की वारंटी दे रहा है। सैमसंग की इस पहल ने उत्पादों की विश्वसनीयता और टिकाऊपन में वृद्धि कर उपभोक्ताओं के मन में शांति दी है और ई-कचरा कम करने, सस्टेनेबिलिटी को प्रोत्साहन देने और उपभोक्ताओं को न सिर्फ उच्च गुणवत्ता वाले टिकाऊ अप्लायंस उपलब्ध कराने, बल्कि उनमें एक सस्टेनेबल जीवनशैली को प्रोत्साहित करने के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। सैमसंग का आधुनिक डिजिटल इनवर्टर कम्प्रेशर और डिजिटल इनवर्टर मोटर गुणवत्ता और सस्टेनेबिलिटी के लिए किए गए कंपनी के निवेश का उदाहरण हैं, जिससे उपभोक्ताओं में भरोसा जमता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement