Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung ने China को दिया झटका, कंपनी Galaxy Z Fold5 के पैनल में करेगी बड़ा चेंज

Samsung ने China को दिया झटका, कंपनी Galaxy Z Fold5 के पैनल में करेगी बड़ा चेंज

नए Galaxy Z Fold5 में नए हिंज के साथ भी वाटर रेजिस्टेंस फीचर भी यूजर्स को मिलने की उम्मीद है। बता दें कि सैमसंग अपने अपकमिंग प्रीमियम स्मार्टफोन कि Samsung Galaxy Z Fold 5 में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है।

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 27, 2023 9:28 IST
Samsung, Samsung Galaxy Z Fold5, Samsung News, Tech News in Hindi, Tech News, samsung upcoming phone- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में कई बड़े बदलाव कर सकती है।

Samsung Galaxy Z Fold5 Update: दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने चीन को झटका देते हुए एक बड़ा फैसल लिया है। सैमसंग कथित तौर पर अपने अपकमिंग 'गैलेक्सी जेड फोल्ड 5' स्मार्टफोन के लिए चीनी फोल्डेबल पैनल का इस्तेमाल नहीं करेगी। सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, तकनीकी दिग्गज को अपने अपकमिंग फोल्डेबल्स के लिए पैनल बनाने की उम्मीद है।

कंपनी के अपने अपकमिंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और  Galaxy Z Fold5 डिवाइस के लिए टियरड्रॉप हिंज डिजाइन का उपयोग करने की संभावना है। 2023 के लिए कंपनी की पहली प्राथमिकता अपने फोल्डेबल फोन को पतला बनाना है।

पिछले हफ्ते डिस्प्ले एनालिस्ट रॉस यंग ने भी दावा किया था कि सैमसंग अपने अपकमिंग फोल्डेबल डिवाइसेज के लिए डिस्प्ले बनाएगी। इस बीच, पिछले महीने यह बताया गया था कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में ड्रॉपलेट स्टाइल हिंज होगा, जो इसके डिस्प्ले क्रीज को कम करेगा।

टिपस्टर आइस यूनिवर्स के मुताबिक, नए जेड फोल्ड 5 में नए हिंज के साथ भी वाटर रेजिस्टेंस फीचर होने की उम्मीद है। बता दें कि सैमसंग अपने अपकमिंग प्रीमियम स्मार्टफोन कि Samsung Galaxy Z Fold 5 में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है। इसके साथ ही यूजर्स को इसमें इन बिल्ट स्टाइलस पेन स्लॉट भी मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- लॉन्च से पहले iPhone 15 Pro Max की डिजाइन हुई लीक, बॉडी में नहीं होगा कोई फिजिकल बटन

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement