Saturday, July 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लॉन्च से पहले iPhone 15 Pro Max की डिजाइन हुई लीक, बॉडी में नहीं होगा कोई फिजिकल बटन

लॉन्च से पहले iPhone 15 Pro Max की डिजाइन हुई लीक, बॉडी में नहीं होगा कोई फिजिकल बटन

Apple इस साल सितंबर में एक प्रेस इवेंट में iPhone 15 सीरीज लॉन्च कर सकती है। iphone 15 Pro के कुछ फीचर्स की बात करें तो ऐपल इस बार 15 प्रो को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगा। इसके साथ ही डिस्प्ले में बेहद पतले बेजल्स होंगे।

Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: February 27, 2023 7:18 IST
iPhone 15 Pro Max, Apple, iPhone, iphone 15 pro max features, iphone 15 pro max specifications, ipho- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो Apple इस बार आईफोन सिरीज में कई बड़े बदलाव करने वाली है।

iphone 15 Pro Max Might Surprise You: टेक दिग्गज एप्पल के अपकमिंग आईफोन 15 प्रो मैक्स के 3डी मॉडल ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इसमें पता चला है कि स्मार्टफोन मोटी बॉडी के साथ आएगा और इसमें फिजिकल बटन नहीं होंगे। शनिवार को एक ट्वीट में टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने 3डी मॉडल पोस्ट किए और लिखा, 14 प्रो मैक्स की तुलना में फ्रेम पतला है।

बॉडी में नहीं मिलेगा कोई फिजिकल बटन

फ्रॉस्टेड प्रक्रिया के साथ टाइटेनियम अलॉय मिडल फ्रेम, टाइप-सी, कोई फिजिकल बटन डिजाइन नहीं। इससे पहले, पिछले महीने, यह बताया गया था कि आने वाले आईफोन 15 प्रो मैक्स में एक पेरिस्कोप फोल्डिंग जूम कैमरा होगा, हालांकि इसे केवल टॉप-एंड आईफोन मॉडल में शामिल किया जाएगा। 

टाइटेनियम का होगा फ्रेम

इस बीच, एक अन्य रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स मॉडल में हैप्टिक फीडबैक के साथ सॉलिड-स्टेट बटन, एक टाइटेनियम फ्रेम भी मिलने वाला है। इसके साथ ही इस बार कंपनी अपने आईफोन की नई सिरीज में एक और बड़ा बदलाव करने वाली है। कंपनी पहली बार आईफोन में यूजर्स को 8 जीबी की रैम मुहैया कराने वाली है। 

Apple इस साल सितंबर में एक प्रेस इवेंट में iPhone 15 सीरीज लॉन्च कर सकती है। iphone 15 Pro के कुछ फीचर्स की बात करें तो ऐपल इस बार 15 प्रो को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगा। इसके साथ ही डिस्प्ले में बेहद पतले बेजल्स होंगे। 

15 Pro की डिस्प्ले 2,500 निट्स की डिस्प्ले के साथ आएगी। इसके साथ ही इस बार कंपनी का सबसे बड़ा बदलाव कैमरे में देखने को मिलेगा। iPhone 15 Pro में iPhone 14 की तुलना में थोड़ा ज्यादा बड़ा कैमरा बम्प देखने को मिलेगा। इस बार यूजर्स को पहली बार आईफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- Android Phone में आप भी तो नहीं करते हैं ये गलतियां, बैटरी होने लगती है डेड, चार्जिंग स्पीड भी हो जाती है स्लो

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement