Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xbox में 13 से 17 फरवरी के बीच ऐड होंगे 10 नए गेम्स, शूटिंग लवर्स की होगी बल्ले-बल्ले

Xbox में 13 से 17 फरवरी के बीच ऐड होंगे 10 नए गेम्स, गेमर्स की होगी बल्ले-बल्ले, शूटिंग लवर्स के लिए है खास है ये लिस्ट

अगर आप गेम खेलने का शौक रखते हैं और आपके पास Xbox गेमिंग कंसोल है तो आपके लिए के खुशखबरी है. 13 से 17 फरवरी के बीच Xbox में लगभग 20 नए गेम्स ऐड होने जा रहे हैं. इस लिस्ट में आपको शूटिंग, मिशन और माइंड रिलेटेड गेम्स देखने को मिलेंग. हम आपको 10 बेहतरीन गेम्स की यहां जानकारी दे रहे हैं.

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 12, 2023 7:40 IST
Xbox, Xbox New Game, Xbox One  PlayStation 4,  Xbox PlayStation, Xbox  Video Game Console, Xbox, Fea- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो कई ऐसे गेम भी लिस्ट में जिन्हें फ्री में अपग्रेड किया जा सकता है.

10 New shooting Games in Xbox : अगर आप गेम खेलने के दिवाने हैं और Xbox गेमिंग कंसोल का उपयोग करते हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है. Xbox में इस सप्ताह यानी 13 फरवरी से 17 फरवरी के के बीच  Wanted: Dead, Wild Hearts and Tales of Symphonia Remastered जैसे कई बेहतरीन नए गेम्स ऐड होने जा रहे हैं. इस नई गेमिंग सिरीज में Xbox में आप इस सप्ताह आप  Shadow Warrior 3 and Mount & Blade 2: Bannerlord गेम का भी लुत्फ उठा सकेंगे.

आइए जानते हैं कि 13 से 17 फरवरी के बीच आपको अपने Xbox गेमिंग कंसोल में कौन कौन से नए गेम देखने के मिल सकते हैं.....

जर्नी टू द सैवेज प्लैनेट: एम्प्लॉई ऑफ द मंथ एडिशन (Journey to the Savage Planet: Employee of the Month Edition)

यह गेम Xbox  में 14 फरवरी को ऐड होगा. इस गेम में गेमर्स एडवेंचर का मजा ले सकेंगे. इस गेम को नए हार्डवेयर के हिसाब से डिजाइन किया गया है. यह 60 फ्रेम पर सेकंड पर चल रहा है. कंपनी का कहना है कि जिन लोगों ने पहले से ही PlayStation 4 या Xbox One के लिए जर्नी टू द सैवेज प्लैनेट का पेड वर्जन ले रखा है वे मुफ्त में इस गेम पर अपग्रेड कर सकते हैं. 

टेन डेट्स (Ten Dates )

 Xbox गेमिंग कंसोल में यह गेम  भी 14 फरवरी ऐड होगा. टेन डेट्स इंटरएक्टिव रोम-कॉम, फाइव डेट्स का एक तरह से सीक्वल है. गेम में मिसा एक मायावी पर्सन की तलाश में अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ डेटिंग इवेंट में जाने की कोशिश करती है. 

वांटेड: डेड (Wanted: Dead )

यह गेम भी 14 फरवरी एक्स बॉक्स कंसोल में ऐड होगा. जो लोग शूटिंग गेम के दिवाने हैं उन्हें इस वीक में नया एक्सपीरिएंस मिलने वाला है. शूटिंग गेम होने के साथ साथ इसमें गेमर्स को एक मिशन भी दिया जाएगा.

सिटीज: स्काईलाइन्स रीमास्टर्ड (Cities: Skylines Remastered)

 Xbox गेमिंग में यह 15 फरवरी को ऐड होगा. यह गेम एक वास्तविक शहर के डेवलपमेंट से जुड़ा हुआ है. इसके साथ ही गेमर्स को इस गेम के टॉस्क को पूरा करने में भी कई तरह कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा.

जियोमेट्रिक स्निपर: ब्लड इन पेरिस (Geometric Sniper: Blood In Paris)

गेमर्स इस गेम का लुत्फ 15 फरवरी से उठा सकेंगे. यह भी एक शूटिंग बेस्ड गेम होगा. इसमें आपको अपने टारगेट को शूट करने के लिए एक परफेक्ट टाइम तलाशना होगा.

लॉन्चर हीरोज (Launcher Heroes)

15 फरवरी इस गेम को गेमर्स खेल सकेंगे. अगर आप एक ऐसे गेम की तलाश में जिसमें फाइट हो तो ये आपके लिए परफेक्ट रहेगा. इसमें गेमर्स को बम, तोप, रॉकेट और जेटपैक जैसे हथियार भी इस्तेमाल करने को मिलेंगे.

पॉकेट विच (Pocket Witch) 

15 फरवरी को यह गेम Xbox में ऐड हो जाएगा. यह आपको थोड़ा डरावना लग सकता है. यह एक माइंड गेम होगा जिसमें आपको कई तरह की चुनौतियों को पार करना होगा. 

शैडो वॉरियर 3: डेफिनिटिव एडिशन (Shadow Warrior 3: Definitive Edition)

इस गेम को गेमर्स 16 फरवरी से खेल सकेंगे. यह एक गनब्ले और शूटिंग बेस्ड गेम होने वाला है. 

कॉमेटस्ट्राइकर डीएक्स (CometStriker DX)

Xbox में इस सप्ताह ऐड होने वाले गेम्स में कॉमेटस्ट्राइकर डीएक्स सबसे ज्यादा अलग होने वाला है. इसमें स्पेस और अर्थ के बीच वॉर देखने को मिलेगा. यह गेम गेमिंग कंसोल में 17 फरवरी को ऐड किया जाएगा. इसमें लेफ्टिनेंट कॉमेट स्ट्राइकर अपने ग्रह को बचाने के लिए अलग अलग दुनिया से कई तरह की पावर लेते हैं. 

CyberHeroes Arena DX

यह गेम 17 फरवरी Xbox गेमिंग कंसोल में जोड़ा जाएगा. इसमें गेमर्स को अपना रोबोट चुनना होगा और साइबर रक्षसों से खुद का बचाव करना होगा. 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement