Monday, April 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Twitter ला रहा है नया फीचर, आपको मिलेगी यह खास सुविधा

Twitter ला रहा है नया फीचर, आपको मिलेगी यह खास सुविधा

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने कहा, जब आप किसी ट्वीट के लेखक को सीधे जवाब देना चाहते हैं तो समस्या आती है। हम बातचीत शुरू करने के लिए उन्हें आपकी टाइमलाइन से डीएम करने का तरीका आसान बना रहे हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 07, 2022 15:35 IST
twitter - India TV Paisa
Photo:FILE

twitter 

Highlights

  • ट्विटर को लगता है कि इस फीचर से आपकी टाइमलाइन से बातचीत शुरू करना आसान हो जाएगा
  • डीएम को एक शॉर्टकट की पेशकश करने से उपयोगकर्ता परेशान हो सकते हैं
  • ट्विटर पर लोगों के लिए डीएम को अधिक सुलभ और मूल्यवान बनाने के तरीके तलाश रहे हैं

नई दिल्ली। माइक्रो बॉलिंग साइट ट्विटर एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है, ताकि लोग सीधे एक ट्वीट से सीधे मैसेज (डीएम) भेज सकें। ट्विटर को लगता है कि इस फीचर से आपकी टाइमलाइन से बातचीत शुरू करना आसान हो जाएगा।

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने कहा, जब आप किसी ट्वीट के लेखक को सीधे जवाब देना चाहते हैं तो समस्या आती है। हम बातचीत शुरू करने के लिए उन्हें आपकी टाइमलाइन से डीएम करने का तरीका आसान बना रहे हैं। कंपनी ने बताया, अब आईओएस पर आप में से कुछ के साथ ट्वीट्स पर डीएम आइकन का परीक्षण जोड़ा गया है। हालांकि, परीक्षण ने सिविल सेवकों और सार्वजनिक सुरक्षा विशेषज्ञों को सतर्क कर दिया है।

यूजर को अधिकार देने की वकालत 

न्यूयॉर्क शहर के सार्वजनिक रक्षक एलिजा ऑरलिन्स के अनुसार, अपने डीएम को एक शॉर्टकट की पेशकश करने से उपयोगकर्ता परेशान हो सकते हैं। उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी, कृपया ऐसा न करें। उन्होंने कहा, कम से कम हमें एक सुरक्षा सुविधा दें, ताकि हमारे ट्वीट पर इसकी अनुमति न दी जा सके। ट्विटर के मुताबिक, प्रयोग किसी के डीएम की मौजूदा सेटिंग में बदलाव नहीं कर रहा है।

ट्विटर के प्रवक्ता ने द वर्ज को बताया, हम हमेशा ट्विटर पर लोगों के लिए डीएम को अधिक सुलभ और मूल्यवान बनाने के तरीके तलाश रहे हैं और वे हमेशा नियंत्रण में रहेंगे। कोई भी अपने डीएम को अपनी सेटिंग्स में बंद करने की क्षमता रखता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement