1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. इस नए प्लान में 6 ओटीटी प्लेटफॉर्म का ले सकते हैं मजा, केवल 30 रुपये चुकाने होंगे; है न शानदार!

इस नए प्लान में 6 ओटीटी प्लेटफॉर्म का ले सकते हैं मजा, केवल 30 रुपये चुकाने होंगे; है न शानदार!

अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए एक नया प्लान आ चुका है। इस प्लान के तहत आप 30 रुपये और 60 रुपये तक का प्लान ले सकते हैं।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Published on: December 02, 2022 6:41 IST
इस नए प्लान में 6 ओटीटी प्लेटफॉर्म का ले सकते हैं मजा- India TV Paisa
Photo:FILE इस नए प्लान में 6 ओटीटी प्लेटफॉर्म का ले सकते हैं मजा

OTT Platforms: आज के दौर में एंटरटेनमेंट सीधे आपकी हथेली पर आ चुका है। आज के समय में लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना पसंद करते हैं। इन दिनों कई ओटीट प्लेटफॉर्म मौजूद हैं जैसे अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 और भी बहुत कुछ। इन प्लेटफॉर्म पर अलग अलग सीरीज और फिल्में रिलीज होती है। इस ओवर द टॉप यानी OTT के दौर में मंथली और ईयरली सब्सक्रिप्शन का खर्च इतना हो चुका है कि अगर आप हर तरह के प्लेटफॉर्म पर सब तरह के शोज देखना चाहते हैं तो आपको कई हजार खर्च करने पड़ सकते हैं।

लेकिन हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिसमें आप मात्र 30 रुपये महीना देकर एक या दो नहीं बल्कि 6 - 6 ओटीटी सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

ब्रॉडबैंड की जानी मानी कम्पनी एक्साइटेल एक शानदार ऑफर लेकर आई है जिसमें 30 रुपये से लेकर 200 रुपये महीने तक के ऐसे प्लान्स हैं जिसमें अलग अलग किस्म के 6 ओटीटी सब्सक्रिप्शन प्लान्स मिल सकते हैं। बस इसके लिए जरूरी है कि आपके पास एक्सइटेल का अनलिमिटेड हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान हो। इसके बाद ऐड ऑन में यह प्लान्स आप जोड़ सकते हैं -

पहला प्लान 30 रुपये का

ये सबसे पहला और बेसिक ओटीटी प्लेटफॉर्म है। इस प्लान में आपको शेमारू मी, हंगामा प्ले, हंगामा म्यूजिक,ऑल्ट बालाजी, एपीकॉन और प्लेबॉक्स टीवी सहित 30 दिन का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

दूसरा प्लान है 60 रुपये का

दूसरा प्लान 60 रुपये का है। इस प्लान में आपको 60 रुपये के एड ऑन रिचार्ज पर 30 दिन के लिए ज़ी5, सोनी लिव और प्लेबॉक्स टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा

तीसरे प्लान में बस 100 रुपये

100 रुपये का प्लान भी 30 दिनों का ही है। इस 100 रुपये महीने के प्लान में ज़ी5, सोनी लिव, एपीकॉन, प्लेबॉक्स टीवी, ऑल्ट बालाजी, हंगामा प्ले, हंगामा म्यूजिक और शेमारू मी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

चौथा प्लान 200 रुपये का है

30 दिन के इस वैलिडिटी में जी5, सोनी लिव, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, इपिक ऑन, शेमारू मी, हंगामा म्यूजिक, अल्ट बालाजी और प्लेबॉक्स टीवी का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Latest Business News