Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. JBM Auto को मिला 500 बस का ऑर्डर, खबर के बाद स्टॉक में 16% से ज्यादा बढ़त

JBM Auto को मिला 500 बस का ऑर्डर, खबर के बाद स्टॉक में 16% से ज्यादा बढ़त

ऑर्डर की जानकारी सामने आते ही कंपनी का स्टॉक सिर्फ कुछ मिनटों में ही 465 के स्तर से बढ़कर 524 के स्तर तक पहुंच गया। बाद में इसमें और मजबूती भी दर्ज हुई

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: September 23, 2021 14:53 IST
16% चढ़ा JBM Auto का स्टॉक- India TV Paisa
Photo:JBM AUTO

16% चढ़ा JBM Auto का स्टॉक

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की कंपनी जेबीएम ऑटो के स्टॉक में आज तेज बढ़त देखने को मिली है। दोपहर के कारोबार तक स्टॉक करीब 17 प्रतिशत तक बढ़ चुका है। गुड़गांव की कंपनी ने जानकारी दी है कि उसे अलग अलग राज्यों से 500 सीएनजी और इलेक्ट्रिक बस के ऑर्डर मिले हैं। खबर के बाद स्टॉक में निवेशकों ने तेज खरीदारी की है।

कारोबार के दौरान 17 प्रतिशत तक बढ़ा शेयर

दिन की कारोबार की शुरुआत में स्टॉक सुस्त गति से कारोबार कर रहा था आज स्टॉक पिछले बंद स्तर 459.5 के मुकाबले 467.3 के स्तर पर खुला था।  हालांकि ऑ्रर्डर की खबर आने के साथ ही इसमें तेज खरीद देखने को मिली और स्टॉक 10 मिनट के अंदर 465 के स्तर से बढ़कर 524 के स्तर पर पहुंच गया। वहीं कारोबार के दौरान स्टॉ़क 537 के दिन के उच्चतम स्तर तक पहुंच गया। ये स्टॉक का साल का उच्चतम स्तर भी है। स्टॉक लगातार 525 के स्तर से ऊपर ही बना हुआ है। दिन के लिये स्टॉक का ऊपरी सर्किट 551.40 है। 

500 बसों का मिला ऑर्डर

कंपनी ने आज जानकारी दी है कि दिल्ली इंटीग्रेटेड मल्टी मॉडल ट्रांजिट सिस्टम लिमिटेड (DEMTS), बैंग्लुरू मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन के बसों के ऑर्डर मिलें हैं। इसके साथ ही झांसी स्मार्ट सिटी उत्तर प्रदेश सहित कई दूसरी कंपनियों से भी बसों के ऑर्डर मिले हैं । कुल मिलाकर कंपनी को  500 सीएनजी और इलेक्ट्रिक बसों के लिये ऑर्डर मिले हैं। शेयर बाजार को दी गयी जानकारी के मुताबिक इन ऑर्डर को मौजूदा वित्तीय वर्ष में ही पूरा किया जायेगा। 1996 में गठित हुई जेबीएम ऑटो जेबीएम ग्रुप की कंपनी है।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement