1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. कारोबारी घंटे खत्म होने के बाद शेयर बाजार में एक और गिरावट, तेज हवाओं से टूटा ‘BSE’

कारोबारी घंटे खत्म होने के बाद शेयर बाजार में एक और गिरावट, तेज हवाओं से टूटा ‘BSE’

टूटे साइनेज को हटाने और मरम्मत के लिए काम शुरू किया गया

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 05, 2020 20:04 IST
- India TV Paisa
Photo:TWITTER

BSE building 

नई दिल्ली। देश के सबसे अहम आर्थिक संकेतों में एक बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के ऊपर लगा BSE का साइनेज टूट गया है। दरअसल तेज हवाओं से बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के ऊपर लगा ये इस साइनेज पूरी तरह से नष्ट हो गया। टूटने के बाद ये साइनेज बिल्डिंग की छत पर ही अटक गया है, जिससे इमारत और नीचे गुजरने वाले लोगों के लिए खतरा बढ़ गया है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के सीईओ आशीष चौहान ने आज इस घटना की ट्वीट के जरिए जानकारी दी और कहा कि सभी ऐहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

ट्वीट में सीईओ ने लिखा बीएसई की बिल्डिंग के ऊपर लगा साइनेज तेज हवाओं और लगातार जारी बारिश की वजह से गिर गया। हम फायर ब्रिगेड की मदद ले रहे हैं जिससे सुनिश्चित हो कि ये साइनेज नीचे न गिरे और किसी को चोट न पहुंचाए या फिर किसी की संपत्ति का नुकसान न हो। कृपया हमारा सहयोग करें।

मुंबई में फिलहाल तेज बारिश औऱ खराब मौसम का कहर जारी है, कई जगहों पर तेज बारिश देखने को मिली है। 10 घंटे की बारिश से मुंबई और आसपास के कई हिस्सों में ऐसे ही नुकसान देखने को मिले हैं। मुंबई के कांदिवली में बारिश के दौरान भारी भूस्खलन से वेस्टर्न हाईवे को बंद करना पड़ा है। रोड पर कई चट्टाने गिरने से ये कदम उठाया गया है। वहीं सांताक्रूज ईस्ट में भारी बारिश की वजह से एक बरसाती नाले में पानी बढ़ने से उसके किनारे पर बना मकान ढ़ह गया। इसके साथ ही लोकल ट्रेन की सेवाओं पर भी असर पड़ा है। आगे भी भारी बारिश के संकेत देखते हुए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है।

Write a comment
X