1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. 100 रुपए से भी कम में 5 जीबी डेटा, ये कंपनी दे रही है ऑफर

100 रुपए से भी कम में 5 जीबी डेटा, ये कंपनी दे रही है ऑफर

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल एक खास ऑफर लेकर आई है जिसके तहत कंपनी सिर्फ 98 रुपए में पांच जीबी डेटा देती है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 23, 2018 15:35 IST
data- India TV Hindi

data

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो के आने के बाद से वास्‍तव में लोगों को डेटा की आजादी मिली है। जहां पहले लोग अपनी एप अपडेट करने के लिए पब्लिक वाइफाई की तलाश करते थे, वहीं अब वे पूरी की पूरी मूवी भी डाउनलोड कर लेते हैं। आज रिलायंस से लेकर वोडाफोन और आइडिया जैसी कंपनियां रोजाना 1 से लेकर 5 जीबी तक डेटा दे रही है। लेकिन फिर भी कई बार एक्‍सेस डाउनलोड से आपकी लिमिट खत्‍म हो जाती है। वहीं इन कंपनियों के टॉपअप प्‍लान काफी महंगे भी पड़ते हैं। लेकिन अब देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल एक खास ऑफर लेकर आई है जिसके तहत कंपनी सिर्फ 98 रुपए में पांच जीबी डेटा देती है। 

आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में। पहले आपको बता दें कि एयरटेल का यह ऑफर सभी ग्राहकों के लिए नहीं है। बल्कि कंपनी ने इसे कुछ खास ग्राहकों के लिए सीधे उपलब्‍ध कराया है। इसलिए आप अपने एयरटेल.इन वेबसाइट पर जाकर अपना नंबर डालें। फिर कंपनी आपके लिए खास ऑफर के बारे में आपको बताएगी। इस ऑफर के बारे में कंपनी ने बताया है कि यह ऑफर खासतौर पर यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इसमें आपको 5 जीबी 4जी हाईस्‍पीड डेटा मिलेगा। यह डेटा प्राप्‍त करने के लिए आपको 98 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा। कंपनी के मुताबिक इस 5 जीबी डेटा की वैलिडिटी 28 दिन की होगी। या‍नि कि आप इसे पूरे 28 दिनों तक कभी भी इस्‍तेमाल कर सकते हैं। लेकिन कंपनी ने इसमें किसी भी प्रकार की कॉलिंग सुविधा की बात नहीं कही है। ऐसे में आपको इसे टॉपअप की तरह यूज़ करना होगा। 

कंपनी अपने इस ऑफर के तहत ऑफर भी दे रही है। यदि आप अपने फोन को एयरटेल पेमेंट बैंक के माध्‍यम से रिचार्ज करवाते हैं तो आपके लिए यह रिचार्ज एक तरह से फ्री भी हो सकता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि कंपनी एयरटेल पेमेंट बैक के माध्‍यम से रिचार्ज करने पर 100 रुपए तक का कैशबैक दे रही है। ऐसे में आपका यह रिचार्ज पूरी तरह से फ्री भी हो सकता है।

Latest Business News