Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. मात्र 129 रुपए में मिल रहा है Voot, SonyLIV और Zee5 का सब्सक्रिप्शन, ये कंपनी दे रही है ऑफर

मात्र 129 रुपए में मिल रहा है Voot, SonyLIV और Zee5 का सब्सक्रिप्शन, ये कंपनी दे रही है ऑफर

हाईस्पीड डेटा के दौर में भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म का दायरा तेजी से बढ़ रहा है। आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ढेरों एप्स हैं। लेकिन आपको इन सभी के लिए शुल्क अदा करना पड़ता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 02, 2021 15:34 IST
Amazon Prime- India TV Paisa
Photo:AMAZON PRIME

Amazon Prime

हाईस्पीड डेटा के दौर में भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म का दायरा तेजी से बढ़ रहा है। आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ढेरों एप्स हैं। लेकिन आपको इन सभी के लिए शुल्क अदा करना पड़ता है। लेकिन सरकार टे​लिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल बॉडबैंड यूजर्स के लिए खास प्लान लेकर आया है। कंपनी ने यप टीवी के साथ साझेदारी की है। जिसके तहत बीएसएनएल 3 महीने के लिए मुफ्त में Zee5, SonyLIV और Voot जैसी एप का सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसके लिए आपको 129 रुपए का अतिरिक्त भुगतान करना होगा। एक बार प्लान खत्म होने के बाद इसकी कीमत 199 रुपए प्रति महीने हो जाएगी।

बीएसएनएल के अनुसार यप टीवी स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन की मदद से कोई भी यूजर वूट सेलेक्ट, सोनी लिव स्पेशल, जी 5 प्रीमियम ऑल एक्सेस पैक, यप टीवी और यप टीवी मूवी का आनंद ले सकेगा। बता दें कि यह आॅफर सिर्फ बीएसएनएल ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। 

999 के प्लान में Disney+ Hotstar

बीएसएनएल के प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान के तहत कंपनी 999 रुपए और 1499 रुपए के प्रीपेड प्लान में आपको Disney+ Hotstar का सबस्क्रिप्शन प्रदान करता है। यह पेशकश अब 4 अप्रैल 2021 तक बढ़ा दी गई है। बता दें कि बीएसएनएल फाइबर प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान में आपको 200Mbps की स्पीड और 3300 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में आपको मुफ्त में Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement