Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Vivo ने भारत में खोला ऑनलाइन स्टोर, 16-18 जनवरी को देगी स्‍पेशल डिस्‍काउंट

Vivo ने भारत में खोला ऑनलाइन स्टोर, 16-18 जनवरी को देगी स्‍पेशल डिस्‍काउंट

ऑनलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता Vivo ने सोमवार को भारत में अपना ई-स्टोर लांच किया, जो देश भर में उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करेगी।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Updated on: January 16, 2018 10:45 IST
Vivo V7 Plus- India TV Paisa
Vivo V7 Plus

नई दिल्ली ऑनलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता Vivo ने सोमवार को भारत में अपना ई-स्टोर लांच किया, जो देश भर में उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करेगी। Vivo इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर केनी जेंग ने एक बयान में कहा कि नए ई-स्टोर के साथ, वीवो के स्मार्टफोन की नवीन श्रेणी विशेष लांच ऑफर्स के साथ हमारे देश भर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

कंपनी ने कहा कि Vivo की नवीन श्रेणी के स्मार्टफोन देश भर के 10,000 डाक सेवा क्षेत्रों में उपलब्ध होगी।  हैंडसेट निर्माता ने यह भी घोषणा की कि 'लांच कार्निवल' के तहत वह स्मार्टफोन्‍स पर 16-18 जनवरी को विशेष छूट देगी।

खरीदारों को इस दौरान चुने हुए स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट कूपन, 12 महीनों का शून्य लागत EMI और Vivo V7 और V7 Plus स्मार्टफोन्स पर एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर मिलेगा। कंपनी इसके अलावा अपना ई-स्टोर एप्लिकेशन लांच करने की योजना बना रही है, जिसमें ऑगमेंटेड रियलिटी आधारित लाइव चैट का विकल्प मिलेगा, ताकि ग्राहकों को खरीद निर्णय में मदद मिले।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement