Friday, April 19, 2024
Advertisement

Corona Virus: पूरे पंजाब में कर्फ्यू लागू, कोरोना वायरस को देखते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का निर्देश

कोरोना वायरस पर रोक लगाने के लिए पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया गया है। बता दें कि आज सुबह ही केंद्र सरकार ने राज्यों से लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने के निर्देश दिए थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 23, 2020 13:42 IST
Punjab- India TV Hindi
Punjab

कोरोना वायरस पर रोक लगाने के लिए पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया गया है। बता दें कि आज सुबह ही केंद्र सरकार ने राज्यों से लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने के निर्देश दिए थे। बता दें कि पंजाब ने पहले ही पूरे राज्य में कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन लागू कर रखा है। बता दें कि पंजाब में अब तक कोरोना वायरस से पॉजिटिव मामलों की संख्या 21 पहुंच चुकी है, वहीं एक शख्स की मौत हो चुकी है। 

 

पंजाब सरकार के अधिकारी ने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मुख्स सचिव और डीजीपी से मशविरा के  बाद पूरे राज्य में कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है। इस आदेश के तहत राज्य में लोगों को किसी भी प्रकार से बाहर निकलने की मनाही होगी। कर्फ्यू में किसी भी प्रकार की ढील नहीं दी जाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Chandigarh News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement