Thursday, June 06, 2024
Advertisement

बांसवाड़ा: पत्नी की मौत के बाद डिप्रेशन में आया पति, किया सुसाइड

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र में 30 साल के एक युवक ने एक पेड़ से लटककर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 06, 2022 14:54 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र में 30 साल के एक युवक ने एक पेड़ से लटककर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी की मौत के बाद से डिप्रेशन में था। थानाधिकारी देवी लाल मीणा के मुताबिक, सुभाष डिंडोर (30) की बीमार पत्नी का लगभग डेढ़ माह पहले निधन हो गया था। उसके दो मासूम बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि सुभाष अपनी पत्नी की याद में अक्सर बारेठ गांव स्थित ससुराल जाता था। वह अपने घर में भी परेशान रहता था। 

पेड़ से लगाई लटककर लगाई फांसी 

मीणा के मुताबिक, शुक्रवार को सुभाष अपने बच्चों को लेकर ससुराल पहुंचा और फिर किसी काम से आनंदपुरी कस्बे चला गया, जहां देर रात उसने घर के पास एक पेड़ से लटककर कथित तौर पर फांसी लगा ली। मीणा ने बताया कि सुभाष का शव शनिवार को मिला। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

परिवार को दे रहा था नींद की गोलियां

हाल में राजस्थान के जोधपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई थी। लोहावट के पीलवां गांव में एक घर में एक साथ 5 लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। 36 वर्षीय व्यक्ति ने परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। शुरुआती जांच में सामने आया कि सनकी व्यक्ति 2 दिन से अपने परिवार को नींद की गोलियां दे रहा था।

बाद में दी अपनी भी जान

लोहावत थाने के प्रभारी बदरी प्रसाद के मुताबिक गत शुक्रवार को शंकर लाल ने अपने पिता 65 वर्षीय सोनाराम की खेत में काम करने के दौरान कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। उनके मुताबिक बाद में उसने अपनी मां 55 वर्षीय चम्पा, अपने पुत्रों 14 वर्षीय लक्ष्मण और 8 वर्षीय दिनेश की भी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि सबकी हत्या करने के बाद शंकरलाल ने परिवार के सदस्यों के शव अपने मकान की पानी की टंकी में डाले और पास में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर चला गया, जहां उसने पानी की टंकी में कूद कर जान दे दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement