Thursday, May 02, 2024
Advertisement

राजस्थान में बिजली का बड़ा संकट, कालीसिंध और सूरतगढ़ यूनिट ठप

बताया जा रहा है कि कोयले की सप्लाई बंद होने के चलते ये इकाइयां ठप हो गई हैं। इस बीच प्रदेश के ऊर्जा मंत्री के दिल्ली जाने की खबर है। 

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: August 29, 2021 9:15 IST
राजस्थान में बिजली का बड़ा संकट, कालीसिंध और सूरतगढ़ यूनिट ठप- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) राजस्थान में बिजली का बड़ा संकट, कालीसिंध और सूरतगढ़ यूनिट ठप

जयपुर: राजस्थान के लोगों को बिजली के एक बड़े संकट का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक काली सिंध और सूरतगढ़ की यूनिट ठप हो गई है। बताया जा रहा है कि कोयले की सप्लाई बंद होने के चलते ये इकाइयां ठप हो गई हैं। इस बीच प्रदेश के ऊर्जा मंत्री के दिल्ली जाने की खबर है। कोयला मंत्रालय और कोयला कंपनियों से वे बात कर रहे हैं।

वहीं इस मामले पर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा है कि प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार कोयले का भुगतान नहीं कर रही हैं इसलिए कोयला कंपनियों ने आपूर्ति रोक दी है और बिजली बनाने वाली यूनिटें ठप पड़ गई हैं। वसुंधरा ने अपने ट्वीट में कहा कि प्रदेश सरकार ने उपभोक्ताओं के साथ छल किया है। इसके साथ ही वसुंधरा राजे ने यह भी दावा किया कि बीजेपी सरकार में 24 घंटे बिजली मिलती थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement