Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी का निधन, कोरोना से संक्रमित होने के बाद चल रहा था उपचार

किरण माहेश्वरी राजस्थान की राजसमंद विधानसभा सीट से विधायक थीं और कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनका उपचार गुरुग्राम के मेदांत अस्पताल में चल रहा था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 30, 2020 8:05 IST
किरण महेश्वरी का...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER किरण महेश्वरी का कोरोना से संक्रमित होने के बाद गुरुग्राम में स्थित मेदांता अस्पताल में उपचार चल रहा था

गुरुग्राम। राजस्थान से भारतीय जनता पार्टी की विधायक किरण महेश्वरी का निधन हो गया है। किरण महेश्वरी राजस्थान की राजसमंद विधानसभा सीट से विधायक थीं और कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनका उपचार गुरुग्राम के मेदांत अस्पताल में चल रहा था। किरण महेश्वरी का पिछले 21 दिन से मेदांता अस्पताल में उपचार चल रहा था लेकिन संक्रमण से वे उबर नहीं पाईं और उनका निधन हो गया। 

बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने शोक व्यक्त किया है। ओम बिरला ने ट्वीट कर कहा, राजसमंद (राजस्थान) से विधायक बहन किरण माहेश्वरी जी का निधन बेहद दुखद है। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा और हितों को संरक्षित करने के लिए समर्पित किया। मेरे लिए उनका निधन व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें।परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान इकाई ने भी पार्टी विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है, राजस्थान भाजपा के ट्वीट संदेश में कहा गया है, "पूर्व मंत्री व राजसमंद से विधायक श्रीमती किरण माहेश्वरी जी का असामयिक निधन हमारे परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे । हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि परिवार के सदस्यों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं को असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करे।"

https://twitter.com/BJP4Rajasthan/status/1333212354729832448

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement