Monday, April 29, 2024
Advertisement

मोदी 2.0 का एक साल पूरा होने पर राजस्थान में कई वर्चुअल रैलियां करेगी भाजपा

पूनियां ने कहा कि पार्टी राज्य में वर्चअल रैलियां करेगी और इस दौरान डिजिटल तकनीक के माध्यम से हजारों लोग हमसे जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी के केंद्रीय नेता इन रैलियों को संबोधित करेंगे और इनके आयोजन के लिए केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को प्रभारी बनाया गया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 04, 2020 19:39 IST
BJP Supporters- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) Representational Image

जयपुर. केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में कई वर्चुअल रैलियों का आयोजन करेगी। इन रैलियों के लिए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को प्रभारी बनाया गया है और ऐसी पहली रैली 14 जून को होगी। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनियां ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोदी 2.0 की एक वर्ष की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराने के लिए 30 जून तक अभियान चलेगा।

पूनियां ने कहा कि पार्टी राज्य में वर्चअल रैलियां करेगी और इस दौरान डिजिटल तकनीक के माध्यम से हजारों लोग हमसे जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी के केंद्रीय नेता इन रैलियों को संबोधित करेंगे और इनके आयोजन के लिए केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को प्रभारी बनाया गया है। पूनियां ने बताया कि जयपुर और भरतपुर सम्भाग की रैली 14 जून को, बीकानेर और जोधपुर सम्भाग की रैली 20 जून को जबकि उदयपुर, अजमेर और कोटा सम्भाग की रैली 27 जून को होगी।

उन्होंने कहा कि पूनियां ने कहा की 15 से 25 जून तक राज्य की सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा 400 वीडियो काँफ्रेंस करेगी, जिनमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि प्रत्येक बूथ पर अभियान चला कर वाट्सएप ग्रुप बनाया जा रहा है और इसके लिए विधायक रामलाल शर्मा को प्रभारी बनाया गया है। पूनियां ने कहा की पार्टी की सभी इकाइयां एक से सात जून तक सेवा कार्य के तहत मास्क और सेनेटाइजर वितरण का अभियान चला रही हैं, लोगों को दो गज की दूरी का महत्व समझा रही हैं।

इस अभियान के लिए सांसद सी.पी.जोशी और सांसद दीया कुमारी को प्रभारी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि इस अभियान के दौरान 15 जून तक पार्टी राज्य, सम्भाग और जिला स्तर पर प्रेस वार्ता करेगी जिसकी निगरानी और विषयों के चयन की जिम्मेदारी केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के पास रहेगी, जबकि प्रेस वार्ता से जुड़ी तैयारियों की जिम्मेदारी पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर अरुण चतुर्वेदी की होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement