1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. राजस्थान में श्रम विभाग का कम्प्यूटर ऑपरेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार

राजस्थान में श्रम विभाग का कम्प्यूटर ऑपरेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 29, 2021 21:51 IST
राजस्थान में श्रम विभाग का कम्प्यूटर ऑपरेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार - India TV Hindi
Image Source : PTI राजस्थान में श्रम विभाग का कम्प्यूटर ऑपरेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार (Representational image)

जयपुर। भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो (एसीबी) की एक टीम ने राजस्थान के चित्‍तौड़गढ़ में श्रम विभाग के एक कम्प्यूटर ऑपरेटर को शुक्रवार को 22 हजार रुपये की रिश्वत कथित तौर पर लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

ब्‍यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि परिवादी ने शिकायत दी थी कि श्रमिक कल्याण योजना के तहत दो लाख रुपये का अनुदान दिलवाने की एवज में श्रम विभाग के कम्प्यूटर ऑपरेटर प्यारचन्द कच्छावा द्वारा अपने अधिकारी श्रम आयुक्त करण सिंह यादव के लिये 22 हजार रुपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान किया जा रहा है।

एसीबी की उदयपुर इकाई ने शिकायत का सत्‍यापन कर शुक्रवार को कार्रवाई की। टीम ने चित्‍तौड़गढ़ में आरोपी प्यारचन्द कच्छावा को रिश्वत की उक्त राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के आवास और अन्य ठिकानों की तलाशी ली जा रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। राजस्थान में श्रम विभाग का कम्प्यूटर ऑपरेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment
X