1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बननी चाहिए, गहलोत के नए मंत्री का चीफ इंजीनियर को निर्देश

कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बननी चाहिए, गहलोत के नए मंत्री का चीफ इंजीनियर को निर्देश

परसादी लाल मीणा के पास आबकारी विभाग भी है। उनसे जब पद संभालने के बाद पूछा गया कि उनके पास दवा और दारू दोनों विभाग हैं तो मंत्री महोदय ने भी बिना कुछ सोचे समझे बोल दिया।

Manish Bhattacharya Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: November 24, 2021 14:27 IST
katrina kaif cheek like road construction rajasthan minister instruct officals कैटरीना कैफ के गालों - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बननी चाहिए, गहलोत के नए मंत्री का चीफ इंजीनियर को निर्देश

Highlights

  • मेरे इलाके में बननी चाहिए कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क- राजेन्द्र गुढा
  • जनता के बीच चीफ इंजीनियर को मंत्री का निर्देश
  • स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा भी बयान को लेकर चर्चा में

जयपुर. 'हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़क' बनाने वाले लालू यादव के बयान ने दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी थीं, अब सड़कों को लेकर सियासी बयानबाजी हेमा मालिनी से चलकर कैटरीना कैफ तक आ पहुंची है। दरअसल राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में पंचायती राज राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढा ने अधिकारियों को 'कैटरीना कैफ के गाल जैसी सड़कें' बनाने के निर्देश दिए हैं।

दरअसल राजेन्द्र गुढा हाल ही में हुए मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पहली  बार अपनी विधानसभा में पहुंचे थे। यहां जनता के साथ संवाद के दौरान उनसे जब सड़क निर्माण को लेकर पुरानी मांग दोहरायी गई तो उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर देते हुए कहा, "मेरे इलाके में कैटरीना कैफ के गाल जैसी सड़कें बननी चाहिए।"

बयानबाजी में परसादी लाल मीणा भी पीछे नहीं!

ऐसा नहीं है कि गहलोत सरकार में सिर्फ राजेन्द्र गुढा ही अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। राज्य सरकार में एक अन्य मंत्री परसादी लाल मीणा भी अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। राजस्थान के नए स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा से मिलने के लिए इन दिनों लोगों की भीड़ आ रही है।

परसादी लाल मीणा के पास आबकारी विभाग भी है। उनसे जब पद संभालने के बाद पूछा गया कि उनके पास दवा और दारू दोनों विभाग हैं तो मंत्री महोदय ने भी बिना कुछ सोचे समझे बोल दिया कि पटना में शराब पीकर इतने लोग मरे थे, इससे अच्छा है कि सरकारी शराब खरीद कर पीयो। जिसकी इच्छा हो पीयो और जिसकी न हो न पीयो यानी सरकार को तो आमदनी से मतलब है।

bigg boss 15