Sunday, May 12, 2024
Advertisement

राजस्थान में बड़ा हादसा, चंबल नदी में गिरी कार, शादी समारोह में जा रहे 9 लोगों की मौत

कार में बैठे लोग शादी समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे। कार को कुछ समय बाद क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। फिलहाल बचाव कार्य अभी भी जारी है। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 20, 2022 11:20 IST
राजस्थान में बड़ी सड़क दुर्घटना- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER राजस्थान में बड़ी सड़क दुर्घटना

Highlights

  • चंबल नदी में एक कार गिर गई है
  • इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है
  • नियंत्रण खोने के बाद कार नदी में गिर गई थी

राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कोटा में छोटी पुलिया से चंबल नदी में एक कार गिर गई है। इसमें कई लोग सवार थे। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। न्यूज़ एजेंसी 'ANI' के मुताबिक, कार में बैठे लोग शादी समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे। कार को कुछ समय बाद क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। फिलहाल बचाव कार्य अभी भी जारी है। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

एसपी सिटी कोटा, केसर सिंह शेखावत ने बताया, 'बारात उज्जैन जा रही थी, बस आगे निकल गई ये गाड़ी रास्ता भटक कर छोटे पुल पर आ गई और नियंत्रण से बाहर होकर नदी में गिर गई। 7 शव गाड़ी से और 2 शव रेस्क्यू ऑपरेशन में पानी से बरामद किए गए हैं।'

दूसरी तरफ, शनिवार को दिल्ली में एक बड़ी कार दुर्घटना हुई। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई थी। शनिवार तड़के सुबह दिल्ली कैंट इलाके में एक मर्सिडीज कार की ट्रक से जबरदस्त टक्कर हुई थी। टक्कर के बाद दो युवकों की मौत हो गई थी और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ये टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। 

जानकारी के मुताबिक, मर्सिडीज कार में सवार सभी दोस्त एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। फिलहाल पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। PM के बाद ही साफ हो पाएगा कि मृतकों ने शराब का सेवन किया था या नहीं। टक्कर के बाद मर्सिडीज कार के अगले दो पहिये तक भी बाहर आ गए थे। आसपास से गुजर रहे लोगों ने भी पुलिस को इस खौफनाक मंज़र के बारे में बताया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement