1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. प्रधानमंत्री मोदी ने झुंझुनू हादसे पर जताया शोक, मुआवजे का भी किया ऐलान

प्रधानमंत्री मोदी ने झुंझुनू हादसे पर जताया शोक, मुआवजे का भी किया ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के झुंझुनू में मंगलवार को सड़क हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे की घोषणा की। इस दुर्घटना में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए। 

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @SwayamNiranjan
Published on: April 19, 2022 20:24 IST
PM Modi expresses grief over Jhunjhunu accident- India TV Hindi
Image Source : PTI PM Modi expresses grief over Jhunjhunu accident

Highlights

  • पीएम मोदी ने झुंझुनू सड़क हादसे पर जताया शोक
  • मृतकों के परिजनों के लिए की मुआवजे की घोषणा
  • दुर्घटना में कम से कम 10 लोगों की हो गई मौत

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के झुंझुनू में मंगलवार को सड़क हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे की घोषणा की। इस दुर्घटना में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए। यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब एक पिकअप वाहन और एक ट्रैक्टर ट्राली आपस में टकरा गए। दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वाहन में सवार लोग एक ही परिवार के थे। 

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट के मुताबिक मोदी ने कहा, ‘‘झुंझुनू में हुए दुखद हादसे से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।’’ पीएमओ ने कहा कि मोदी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये व घायलों के परिवारों को 50 हजार रुपये मुआवजा दिए जाने को मंजूरी दी है।

गौरतलब है कि राजस्थान के झुंझुनू जिले में मंगलवार को एक पिकअप वाहन के ट्रैक्टर ट्राली से टकरा जाने की घटना में कम से कम दस लोगों की मौत हो गयी जबकि आठ अन्य घायल हो गये। पुलिस के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वाहन में सवार लोग एक ही परिवार के थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री गहलोत ने हादसे पर शोक जताते हुए ट्वीट कर शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुये लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा के अनुसार जिले के गुढ़ा गौडजी थाना क्षेत्र में यह हादसा उस समय हुआ जब सवारियों से भरी एक पिकअप जीप सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी। उन्होंने बताया कि पिकअप में सवार लोग एक ही परिवार के थे और मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे।

erussia-ukraine-news