Friday, May 17, 2024
Advertisement

Rajasthan News: भाजपा की पूर्व विधायक के वाहन पर अज्ञात बदमाशों ने किया हमला, जालोर लौटते वक्त हुई घटना

Rajasthan News: अलवर गेट थानाधिकारी मोहम्मद जाबिर के मुताबिक, पूर्व विधायक मेघवाल और दो अन्य लोग एसयूवी वाहन से जालौर जा रहे थे, तभी बोलेरो वाहन में सवार आरोपियों ने उनके वाहन को रोक लिया।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: August 15, 2022 14:33 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • हमलावर गाड़ी पर पत्थर फेंक कर फरार हो गए
  • बोलेरो वाहन में सवार थे आरोपी
  • अलवर गेट थाने में FIR दर्ज कराई गई

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर जिले में रविवार रात पांच अज्ञात बदमाशों ने जालोर जा रही भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल के वाहन पर कथित तौर पर हमला किया और उन्हें बंदूक की नोक पर धमकाया। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। 

नरेली पुलिया के पास हुई घटना

अजमेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि घटना नरेली पुलिया के पास उस समय हुई, जब आरोपियों ने पूर्व विधायक के एसयूवी वाहन को ओवरटेक कर रोका और उन्हें बंदूक की नोक पर कथित तौर पर धमकाया। इस संबंध में अलवर गेट थाने में FIR दर्ज कराई गई है। अलवर गेट थानाधिकारी मोहम्मद जाबिर के मुताबिक, पूर्व विधायक मेघवाल और दो अन्य लोग एसयूवी वाहन से जालौर जा रहे थे, तभी बोलेरो वाहन में सवार आरोपियों ने उनके वाहन को रोक लिया। 

बंदूक की नोक पर दी गई धमकी 

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पूर्व विधायक के वाहन का कांच तोड़ दिया और एक बंदूक की नोक पर उन्हें धमकी दी। जाबिर के अनुसार, आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। मेघवाल जालौर से भाजपा की पूर्व विधायक हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, नारेली पुलिया के पास बदमाश बोलेरो गाड़ी में सवार होकर पहुंचे थे, हाथ देकर विधायक की गाड़ी रुकवाई। जैसे ही विधायक की गाड़ी रुकी तो हमलावर उनकी गाड़ी के गेट के पास पहुंचे। पिस्तौल दिखाकर उन्हें जमकर गालियां दी और फिर कहा गया कि तेरे को समझ नहीं आ रहा है क्या? बड़ी नेता बन रही है। बाद में हमलावर गाड़ी पर पत्थर फेंक कर फरार हो गए। सूचना पर अलवर गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूर्व विधायक मेघवाल को थाने ले जाया गया।

जयपुर से जालोर लौट रही थी

पूर्व विधायक अमृता मेघवाल ने बताया कि वह अपने भाई कन्नू के साथ गाड़ी से जयपुर से जालोर लौट रही थी। उन्होंने ने बताया कि अजमेर के नारेली पुलिया के पास रात करीब 10 बजे किसी बोलेरो गाड़ी सवार अज्ञात युवक ने हाथ दिया, जैसे ही गाड़ी रोकी तो बोलेरो सवार बदमाश उनकी गाड़ी के गेट के पास आकर खड़े हो गए और उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया। पूर्व विधायक ने कहा कि बदमाशों ने इतनी गंदी गालियां दी है, कि वह बता भी नहीं सकती।

पूर्व विधायक ने बताया कि जालोर के स्कूल टीचर द्वारा दलित छात्र की हत्या का मामला सुर्खियों में है। वह इसी बच्चे के परिवार से मिलने के लिए जा रही थी। गौरतलब है कि पहले भी जयपुर में इसी तरह से विधायक मेघवाल पर जानलेवा हमला हो चुका है। इस मामले में पुलिस अब तक हमलावरों को नहीं पकड़ पाई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement