Sunday, May 12, 2024
Advertisement

राजस्थान: गर्लफ्रेंड की शादी में बॉयफ्रेंड ने शराब पीकर किया हंगामा, लोगों ने पहले पीटा, फिर प्राइवेट पार्ट पर डाल दिया लाल मिर्च पाउडर

राजस्थान में गर्लफ्रेंड की शादी में बॉयफ्रेंड को हंगामा करना भारी पड़ गया। यहां लोगों ने पहले उसे पीटा, फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर लाल मिर्च पाउडर डाल दिया। आरोपियों ने पीड़ित को तड़पते हुए ही छोड़ दिया, फिर किसी तरह पीड़ित ने अपने पिता को खबर भिजवाई, जिससे उसकी जान बच सकी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: November 08, 2022 23:31 IST
Rajasthan Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE राजस्थान पुलिस

जयपुर: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई और फिर लोगों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया। इसके बाद युवक जलन की वजह से जमीन पर तड़पता रहा और चिल्लाता रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। हालांकि किसी तरह पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने पिता को दी, जिसके बाद पिता ने मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचाई। पीड़ित ने मांडलगढ़ पुलिस थाने में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 

क्या है पूरा मामला

इस मामले में मांडलगढ़ पुलिस थाना प्रभारी मनोज कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह जहाजपुर के खोहरा कला गांव के प्यारा राम मीणा ने घटना की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनके 22 साल के बेटे के साथ क्रूरता हुई है। 

पीड़ित के पिता ने बताया कि उनका बेटा ट्रैक्टर चलाता है और 2 नवंबर को वह अपने काम पर गया था। लेकिन वह वापस नहीं लौटा, जिसके बाद 3 नवंबर को बड़े बेटे के फोन पर राहुल के नंबर से फोन आया, जिसमें किसी ने बताया कि राहुल खेत में पड़ा तड़प रहा है और उसके प्राइवेट पार्ट पर लाल मिर्च का पाउडर डाला गया है। पीड़ित के पिता ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला प्रेम प्रसंग का है। पीड़ित एक लड़की से प्रेम करता था और इस लड़की की 2 नवंबर को शादी थी। पीड़ित शादी के दिन लड़की के घर पहुंच गया और हंगामा करने लगा। जिससे बाद पीड़ित के साथ मारपीट हुई और उसके प्राइवेट पार्ट पर लाल मिर्च का पाउडर डाला गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement