Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राजस्थान के CM अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, एसएमएस अस्पताल में होगी एंजियोप्लास्टी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल में एडमिट किया गया। अब उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Updated on: August 27, 2021 12:08 IST
अशोक गहलोत की तबियत...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, दिल्ली जाने का कार्यक्रम टला

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल में एडमिट किया गया। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी। गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा, ''कोविड के बाद मुझे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो रही थीं और कल से मेरे सीने में तेज दर्द हो रहा था। अभी एसएमएस अस्पताल में मेरा सीटी एनजीओ करवाया गया, अब एंजियोप्लास्टी की जाएगी। मुझे खुशी है कि मैं इसे एसएमएस अस्पताल में करवा रहा हूं। मैं ठीक हूं और जल्द ही वापस आऊंगा। आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं मेरे साथ हैं।”

इससे पहले एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुधीर भंडारी ने बताया था कि सीने में दर्द के चलते अस्पताल में सीटी एनजीओ करवाई गई है जिसमें एक नस में 90 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया।

बता दें कि सीएम गहलोत का आज दिल्ली जाने का भी था कार्यक्रम भी था लेकिन तबियत नासाज होने के चलते यह कार्यक्रम टाल दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement