Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

राजस्थान : अशोक गहलोत तक पहुंचा कोरोना का खतरा, मुख्यमंत्री आवास में तैनात ड्राइवर कोरोना से पॉजिटिव

राजस्थान में कोरोना वायरस तेजी से अपनी जड़ें मजबूत कर रहा है। अब यह वायरस आम लोगों के साथ ही मुख्यमंत्री आवास तक भी पहुंच गया है।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: May 06, 2020 13:44 IST
Ashok Gehlot- India TV Hindi
Ashok Gehlot

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस तेजी से अपनी जड़ें मजबूत कर रहा है। अब यह वायरस आम लोगों के साथ ही मुख्यमंत्री आवास तक भी पहुंच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर तैनात एक वायरस कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद अब उससे संपर्क में आए लोगों की तलाश कर उन्हें क्वारन्टीन कर दिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री आवास में कार्यरत मोटर गैराज विभाग का ड्राइवर यूसुफ खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि सीएम हाउस में कार्यरत ड्राइवर की ड्यूटी 3 दिन पहले सिविल लाइन्स में थी और वह गांधीनगर क्वार्टर में रह रहा था। यूरिन इन्फेक्शन के चलते यूसुफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूचना मिलते ही सम्बंधित लोगो की जानकारी जुटाकर सैम्पल लिया गया है,संपर्क में आये लोगों को क्वारन्टीन किया जा रहा है। 

बता दें कि राजस्थान में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या 90 हो गयी है। केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 50 हो गया है। इस बीच 35 नये मामले आने से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 3,193 हो गयी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement