Monday, May 06, 2024
Advertisement

जयपुर के होटल में कांग्रेस MLA खेल रहे अंताक्षरी, विधायकों के मनोरंजन का वीडियो वायरल

एक वीडियो में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पाण्डेय भी विधायकों के साथ हम होंगे कामयाब गाने पर गुनगुनाते दिख रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 19, 2020 14:33 IST
Jaipur hotel- India TV Hindi
Jaipur hotel

राजस्थान में सियासी संकट के बीच कांग्रेस के विधायक इस समय पांच सितारा होटल फेयरमॉन्ट में ठहरे हुए हैं। पिछले हफ्ते की इस राजनीतिक आपाधापी के बीच होटल में विधायकों के कुछ हल्के फुल्के क्षणों के वीडियो सामने आए हैं। इस वीडियो में विधायक अंताक्षरी खेलते दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले होटल में ठहरे विधायकों का फिल्म 'मुगले-ए- आजम' देखने का वीडियो सामने आया था। बताया जा रहा है कि कुछ विधायक योग करके और जिम में पसीना बहा कर भी अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें विधायक होटल में अंताक्षरी खेलते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पाण्डेय भी विधायकों के साथ हम होंगे कामयाब गाने पर गुनगुनाते दिख रहे हैं। इसके साथ ही निर्दलीय विधायक संजय लोढा भी गाना गाते दिख रहे हैं। 

मीडिया रिपोटर्स की मानें, तो बीते शनिवार को विधायकों ने होटल फेयरमॉन्ट में फिल्म 'लगान' देखी। मिली जानकारी के अनुसार होटल में ठहरे कांग्रेसी विधायक जहां कभी मुग़ल-ए-आज़म तो कभी बॉर्डर मूवी देखे दिखाई दे रहे हैं , तो वहीं समय बचने पर अंताक्षरी खेल भी अपना समय व्यतीत करते नजर आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement