1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. राजस्थान में कांवड़ यात्रा सहित सभी धार्मिक आयोजन पर रोक, देखें नई गाइडलाइन

राजस्थान में कांवड़ यात्रा सहित सभी धार्मिक आयोजन पर रोक, देखें नई गाइडलाइन

राजस्थान में अनलॉक को लेकर नई गाइडलाइन जारी की है। नई गाइडलाइन में कांवड यात्रा व किसी तरह के जुलूस पर पाबंदी लगा दी गई है। इसके अलावा ईद उल ज़ुहा त्योहार पर किसी भी तरह की भीड़ या इकट्ठा होकर इबादत पर भी रोक लगा दी गई है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 16, 2021 21:45 IST
राजस्थान में अनलॉक को लेकर गाइडलाइन, कांवड़ यात्रा सहित सभी धार्मिक आयोजन पर रोक- India TV Hindi
Image Source : PTI राजस्थान में अनलॉक को लेकर गाइडलाइन, कांवड़ यात्रा सहित सभी धार्मिक आयोजन पर रोक

जयपुर: राजस्थान में अनलॉक को लेकर नई गाइडलाइन जारी की है। नई गाइडलाइन में कांवड यात्रा व किसी तरह के जुलूस पर पाबंदी लगा दी गई है। इसके अलावा ईद उल ज़ुहा त्योहार पर किसी भी तरह की भीड़ या इकट्ठा होकर इबादत पर भी रोक लगा दी गई है। इसके अलावा इसके अलावा सार्वजनिक उद्यान सुबह 5:00 से शाम 4:00 बजे तक खोलने की अनुमति होगी। जिन व्यक्तियों ने वैक्सीन की प्रथम डोज लगा ली है उन्हें शाम 4:00 बजे से शाम 8:00 बजे तक सार्वजनिक उद्यान में जाने की अनुमति होगी।

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नए मामले

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के शुक्रवार को 35 नये मामले सामने आए है। चिकित्सा विभाग द्वारा शुक्रवार शाम जारी आंकड़ों के अनुसार बीते चौबीस घंटों में राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नये मामले सामने आये, जिनमें से उदयपुर में 8 और जयपुर में 7 मामले आए हैं। वहीं इस घातक संक्रमण से राज्य में अब तक 8947 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को राज्य में 33 जिलों में से 22 जिले कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त पाये गये। आंकड़ों के अनुसार, इस दौरान राज्य में 54 लोग संक्रमण से ठीक हुए हैं। अब राज्य में 503 संक्रमित उपचाराधीन हैं।

Click Mania
bigg boss 15