Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राजस्थानः हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की गैंगवार में हत्या, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी

देवा गुर्जर कोटा के आरकेपुरम थाने का हिस्ट्रीशीटर था। आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने के चलते उसके खिलाफ कई थानों में विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज थे। इसके अलावा देवा गुर्जर सोशल मीडिया में काफी चर्चित था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 05, 2022 11:09 IST
History sheeter Deva Gurjar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER History sheeter Deva Gurjar

Highlights

  • दर्जनभर हथियारबंद बदमाशों ने किया हमला
  • राजनीतिक दबदबा कायम करना चाहता था देवा गुर्जर
  • कोटा के आरकेपुरम थाने का हिस्ट्रीशीटर था देवा गुर्जर

कोटाः चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में बदमाशों ने आपसी गैंगवार में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या कर दी। बदमाशों ने शैलून में घुसकर देवा गुर्जर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। गैंगवार की इस घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई। जिसमें देवा गुर्जर की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस उसके शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवा रही है। शहर में हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसके अलावा पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। 

दर्जनभर हथियारबंद बदमाशों ने किया हमला 

शुरूआती जानकारी में पता चला है कि ये सनसनीखेज वारदात उस समय अंजाम दिया गया जिस समय देवा गुर्जर कोटा बेरियल चौराहे पर स्थित एक सैलून की दुकान पर बैठा था। तभी वहां एक दर्जन से भी अधिक हथियारबंद बदमाशों ने सैलून में घुसकर देवा गुर्जर पर हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई। बदमाश बड़ी ही आसानी से इस घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। वारदात की यह घटना पूरे शहर में जंगल की आग की तरह फैल गई। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने देवा गुर्जर की लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

कौन था हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर

देवा गुर्जर कोटा के आरकेपुरम थाने का हिस्ट्रीशीटर था। आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने के चलते उसके खिलाफ कई थानों में विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज थे। इसके अलावा देवा गुर्जर सोशल मीडिया में काफी चर्चित था। वह अक्सर अपने फेसबुक पर लाइव आकर भड़काऊ संदेश भी जारी करता था। यही नहीं उसके यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बड़ी संख्या में फॉलोवर्स हैं। वह हमेशा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो अपलोड करता रहता था। देवा गुर्जर अपनी आपराधिक वारदातों के दम पर राजनीतिक रसूख कायम करना चाहता था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement