Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

राजस्थान: शादी के घर में दबंग मचा रहे उत्पात, मंडप उखाड़कर की तारबंदी, पीड़िता ने प्रियंका गांधी से लगाई मदद की गुहार

दौसा के लाल सोट के चांदावास इलाके में दबंगों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने शादी के एक घर में उत्पात मचा रखा है। दबंगों ने लड़की की शादी का मंडप उखाड़ दिया है और घर के चारों तरफ तारबंदी कर दी है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: February 08, 2023 14:39 IST
Rajasthan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शादी के घर में दबंग मचा रहे उत्पात

जयपुर: राजस्थान की गहलोत सरकार में दबंगई का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पीड़िता की बात को पुलिस और प्रशासन भी नहीं सुन रहा है। जिसके बाद पीड़िता ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से न्याय की गुहार लगाई है और उनसे कहा है कि गहलोत जी से कह दो कि मेरी शादी मेरे घर से हो जाए। 

पीड़िता ने प्रियंका गांधी से गुहार लगाते हुए कहा, 'सीएम गहलोत से कहो कि मेरी शादी मेरे घर से हो जाए। दबंगों ने मेरा मंडप उखाड़ दिया। घर के चारों तरफ तारबंदी कर दी। कलेक्टर और एसपी ने भी सुनवाई नहीं करी। गहलोत राज में बेटी की शादी नहीं हो सकती तो प्रियंका जी हम कहां जाएं?'

मामला दौसा के लाल सोट के चांदावास इलाके का है, जहां दबंगों ने जमीन को हथियाने के लिए घर के बाहर चारों तरफ तारबंदी कर दी है। घर में 9 फरवरी को शादी है लेकिन दबंगों ने मंडप उखाड़ दिया है। पीड़िता का कहना है कि सरकार के दबाव से कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। पीड़ित परिवार को पुलिस ने शांति भंग का नोटिस तक दे दिया है। 

ये भी पढ़ें- 

सीरिया में भूकंप से मची तबाही देखी तो पिघल गया उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग का दिल, शोक संदेश में कही ये बात

तुर्की और सीरिया में भूकंप से भीषण तबाही, करीब 8 हजार लोगों की मौत, तेजी से बढ़ रही मरने वालों की संख्या

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement