1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. बिजली बिल माफ और किसानों की सब्सिडी शुरू करे राज्य सरकार: सतीश पूनियां

बिजली बिल माफ और किसानों की सब्सिडी शुरू करे राज्य सरकार: सतीश पूनियां

भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में बिजली के चार महीने के बिल माफ करने तथा किसानों की सब्सिडी शुरू करने सहित अन्य मांगों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ शुक्रवार को ऑनलाइन 'हल्ला बोल कार्यक्रम' की शुरुआत की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 28, 2020 21:08 IST
State government to waive electricity bill and start subsidy to farmers: Satish Poonia- India TV Hindi
Image Source : FILE State government to waive electricity bill and start subsidy to farmers: Satish Poonia

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में बिजली के चार महीने के बिल माफ करने तथा किसानों की सब्सिडी शुरू करने सहित अन्य मांगों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ शुक्रवार को ऑनलाइन 'हल्ला बोल कार्यक्रम' की शुरुआत की। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने राज्य की कांग्रेस सरकार की कथित जनविरोधी नीतियों के खिलाफ फेसबुक के माध्यम से ‘हल्ला बोल कार्यक्रम’ की शुरुआत की। 

उन्होंने राज्य सरकार की कथित विफलताओं को रेखांकित किया और बढ़ी बिजली दरों, कोरोना कु-प्रबंधन, किसानों की कर्ज माफी, बेराजगारी भत्ते, लम्बित भर्तियों तथा टिड्डी हमले से फसलों को नुकसान जैसे मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व राज्य सरकार पर निशाना साधा। पूनियां ने कहा कि राजस्थान में टुकड़ों, गुटों में बँटी कांग्रेस विग्रह की शिकार है। वह देश का, राजस्थान का कैसे भला कर पाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण ने सरकार के प्रबंधन की पोल खोल दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बिजली बिल माफ और किसानों की सब्सिडी शुरू करे राज्य सरकार: सतीश पूनियां News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment