Friday, April 26, 2024
Advertisement

अफरीदी ने मिस की श्रीलंका की फ्लाइट, नहीं खेल पाएंगे एलपीएल के शुरुआती 2 मैच

शाहिद अफरीदी की सोमवार को श्रीलंका की फ्लाइट छूट गयी जिससे वह लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लैडिएटर्स के कम से कम पहले दो मैचों में उपलब्ध नहीं हो पायेंगे। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 23, 2020 21:45 IST
अफरीदी ने मिस की...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES अफरीदी ने मिस की श्रीलंका की फ्लाइट, नहीं खेल पाएंगे एलपीएल के शुरुआती 2 मैच

लाहौर। पाकिस्तान के हरफनमौला शाहिद अफरीदी की सोमवार को श्रीलंका की फ्लाइट छूट गयी जिससे वह शुरूआती लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में अपनी फ्रेंचाइजी गॉल ग्लैडिएटर्स के कम से कम पहले दो मैचों में उपलब्ध नहीं हो पायेंगे। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने इस घटना के बारे में ट्वीट किया जिससे टूर्नामेंट के आयोजकों की परेशानी और बढ़ गयी क्योंकि पहले ही कई बड़े खिलाड़ी इससे हट गये हैं।

अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘आज सुबह कोलंबो की फ्लाइट छूट गयी। चिंता की कोई बात नहीं, मैं जल्द ही एलपीएल में गॉल ग्लैडिएटर्स की ओर से हिस्सा लेने के लिये पहुंच जाऊंगा। जल्द ही टीम के साथियों के साथ जुड़ने के लिये तैयार हूं।’’ गॉल ग्लैडिएटर्स को अपना पहला मैच 27 नवंबर को जाफना स्टैलियंस के खिलाफ खेलना था जबकि उसे दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 28 और 30 नवंबर को खेलना है। 

अफरीदी को गॉल ग्लैडिएटर्स का कप्तान बनाया गया था क्योंकि श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद क्रमश: तैयारियों की कमी और राष्ट्रीय टीम की प्रतिबद्धताओं के कारण उपलब्ध नहीं हो पाये थे। अफरीदी की अनुपस्थिति में उप कप्तान भानुका राजपक्षे पहले कुछ मैचों में ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement