1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पिता के देहांत के बाद मोहम्मद सिराज ने स्वदेश लौटने सम्बंधी BCCI का प्रस्ताव ठुकराया

पिता के देहांत के बाद मोहम्मद सिराज ने स्वदेश लौटने सम्बंधी BCCI का प्रस्ताव ठुकराया

बीसीसीआई ने बताया कि बोर्ड ने उनसे चर्चा कर स्वदेश वापस लौटने का प्रस्ताव दिया था लेकिन सिराज ने इस प्रस्ताव को ठुकरा आस्ट्रेलिया में रहने का ही फैसला किया है।

IANS IANS
Published on: November 21, 2020 19:33 IST
Mohammad Siraj with his Father- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Mohammad Siraj with his Father

मुंबई| भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता का शुक्रवार को इंतकाल हो गया। सिराज अभी भारतीय टीम के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और इस युवा गेंदबाज ने टीम के साथ ही रहने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने शनिवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

बीसीसीआई ने बताया कि बोर्ड ने उनसे चर्चा कर स्वदेश वापस लौटने का प्रस्ताव दिया था लेकिन सिराज ने इस प्रस्ताव को ठुकरा आस्ट्रेलिया में रहने का ही फैसला किया है।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, "भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शक्रवार को अपने पिता को खो दिया। बीसीसीआई ने सिराज के साथ बात की और उन्हें स्वदेश जा दुख के समय में अपने परिवार के साथ रहने का प्रस्ताव दिया।"

बयान के मुताबिक, "तेज गेंदबाज ने टीम के साथ रहने का फैसला किया है। बीसीसीआई उनका दुख समझती है और इस मुश्किल दौर में उनका साथ देगी।" बीसीसीआई ने साथ ही मीडिया से कहा है कि वह इस मुश्किल समय में सिराज की निजता का सम्मान करे।

रिकी पोंटिंग क्यों है एक बेहतरीन कोच, मार्कस स्टोइनिस ने खोला राज 

बीसीसीआई के प्रमुख और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सिराज के पिता के इंतकाल पर शोक व्यक्त किया है। सिराज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं। क्लब ने ट्विटर के माध्यम से सिराज के साथ अपना दुख साझा किया।

सिराज भारतीय टेस्ट टीम में शामिल हैं और अभी सिडनी क्वारंटीन हब में हैं। कोविड सम्बंधी प्रतिबंधों के कारण वह अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए भारत नहीं लौट सकेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड