1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2020 के लिए काफी उत्साहित है अजिंक्य रहाणे, बोले - 'दिल्ली के साथ होगी नई शुरुआत'

IPL 2020 के लिए काफी उत्साहित है अजिंक्य रहाणे, बोले - 'दिल्ली के साथ होगी नई शुरुआत'

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक नई शुरुआत करना चाहते हैं।   

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 07, 2020 10:36 IST
Ajinkya Rahane- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ajinkya Rahane

कोरोना महामारी के बीच भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) ने जैसे ही इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के आगामी सीजन को यूएई में कराने का ऐलान किया। उसके बाद से सभी फ्रेंचाईजी समेत खिलाड़ियों ने भी कमर कस तैयारी अपने घर से या नजदीकी मैदान से करना शुरू कर दी है। इस कड़ी में जहां कुछ दिन पहले सुरेश रैना और रिषभ पंत नेट्स में बल्ल्लेबजी करते नजर आए थे तो शिखर धवन भी खुले मैदान में जबर्दस्त बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं अब भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक नई शुरुआत करना चाहते हैं। 

गौरतलब है कि रहाणे इससे पहले कई सालों तक आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते आ रहे थे। मगर इस साल की नीलामी में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शामिल किया है। रहाणे राजस्थान रॉयल्स के लिए 2011 से खेलते आ रहे थे और वो राजस्थान के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। रहाणे इससे पहले मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए भी खेल चुके हैं और दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल की उनकी चौथी टीम है। जिसके चलते दिल्ली के साथ नई शुरुआत को लेकर रहाणे ने अपने इन्स्टाग्राम पर लिखा, "इस साल का आईपीएल मेरे लिए नई शुरुआत है। मैं इस सीजन के लिए काफी उत्साहित हूं।"

बता दें कि भारत में कोरोना महामारी को चरम पर देखते हुए आईपीएल का आयोजन इस साल 19 सितंबर से 10 नवम्बर तक यूएई में होना है। जिसके बारे में रहाणे ने हाल ही में कहा, "हम आईपीएल फैन्स को मिस करेंगे। वे हमारे लिए सबकुछ हैं। जब वे स्टेडियम में आकर हमारा समर्थन करते हैं इससे अच्छा लगता है औऱ हमें प्रेरणा मिलती है।"

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker