1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अजीत आगरकर ने माना, इस चीज में सुधार कर अगले IPL में धमाल मचा सकती है KKR

अजीत आगरकर ने माना, इस चीज में सुधार कर अगले IPL में धमाल मचा सकती है KKR

अजीत आगरकर का मानना है कि अगले साल आईपीएल के 2021 सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) अच्छा खेल सकती है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 18, 2020 13:48 IST
Kolkata Knight Riders- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kolkata Knight Riders

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर का मानना है कि अगले साल आईपीएल के 2021 सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) अच्छा खेल सकती है। जिसके पीछे की वजह उनकी टीम में शामिल कई मैच विनर खिलाड़ियों को बताया है।

जाहिर है कि केकेआर ने इस सीजन टीम में आंद्रे रसेल, इयोन मॉर्गन, दिनेश कार्तिक और सुनील नरेन जैसे खिलाड़ियों के होते हुए 14 अंकों के साथ आईपीएल 2020 में अंत किया था। जिसके बारे में आगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, "मुझे लगता है कि कुछ टीम हैं, सीएसके को निश्चित रूप से थोड़ा सा पुनर्गठन की आवश्यकता है। लेकिन मैं जिस टीम की उम्मीद करता हूं वो केकेआर है। मुझे लगता है कि केकेआर निश्चित रूप से उनमें से कई मैच विजेता या टी 20 विशेषज्ञ खिलाड़ी हैं। उन्हें आगे और बेहतर करना चाहिए। वो बेहतर स्थिति में थे, उन्होंने कप्तान को बीच में किसी कारण से बदल दिया और आप देख सकते हैं कि उनकी टीम में कुछ सही नहीं था।"

आगरकर ने आगे कहा, "मेरे ख्याल से ऐसा पहले भी हो चुका है कि टीम में धाकड़ खिलाड़ी होते हैं इसके बावजूद वो प्लेऑफ या लीग में आगे नहीं जा पाते हैं। टी20 फॉर्मेट में निरंतर होना काफी कठिन होता है। इसलिए मेरे ख्याल से वो अपनी गलतियों में सुधारकर वापसी करेंगे। खासतौर पर नेतृत्व में जिस पर उन्हें काफी ध्यान देना होगा।"

ये भी पढ़ें - कुपोषित बच्चों की मदद करने के मकसद से कप्तान विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला

बता दें कि केकेआर ने बीच सीजन में ही कप्तान दिनेश कार्तिक को हटाकर इयोन मॉर्गन को कप्तानी सौंपी थी। हालांकि इसके बावजूद उनकी टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब नहीं रह पाई थी। ऐसे में आगरकर को उम्मीद है कि अगले साल केकेआर का टीम मैनेजमेंट दमदार वापसी करेगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड