1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मोहाली की घटना के बाद टीम इंडिया की सुरक्षा को लेकर BCCI ने उठाया ये बड़ा कदम

मोहाली की घटना के बाद टीम इंडिया की सुरक्षा को लेकर BCCI ने उठाया ये बड़ा कदम

बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई (एसीयू) के अध्यक्ष अजीत सिंह ने मेजबान संघों को मैदान के अंदर और मैदान के बाहर सुरक्षा को लेकर नोटिस भेजा है।

IANS IANS
Published on: September 21, 2019 16:35 IST
IND VS SA- India TV Hindi
Image Source : AP मोहाली की घटना के बाद टीम इंडिया की सुरक्षा को लेकर BCCI ने उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट टीम जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच के लिए मोहाली पहुंची तो वहां चंड़ीगढ़ पुलिस द्वारा सुरक्षा के इंतजामात नहीं किए गए थे जिसका कारण भुगतान में देरी था।

पहले दिन होटल ने टीम के लिए सुरक्षा मुहैया कराई और दूसरे दिन से पुलिस ने काम संभाला। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई (एसीयू) के अध्यक्ष अजीत सिंह ने मेजबान संघों को मैदान के अंदर और मैदान के बाहर सुरक्षा को लेकर नोटिस भेजा है।

एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया है कि मेल सभी मेजबान संघों को गया है और उनसे कहा गया है कि इस तरह की चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी क्योकि इससे भयानक स्थिति उपज सकती है।

अधिकारी ने बताया, "एसीयू के अध्यक्ष अजीत सिंह ने सभी मेजबान संघों को एक पत्र लिखा है और साफ कहा है कि इस तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सुरक्षा इंतजामात में कमी होना बड़ा मुद्दा हो सकता है क्योंकि हम सभी जानते हैं कि प्रशंसक कई बार हद पार कर जाते हैं।"

इस मेल की एक प्रति आईएएनएस के पास है। इसमें अजीत ने मैदान के अंदर सुरक्षा बढ़ाने को कहा है ताकि मोहाली जैसी घटना दोबारा न हो सके। मोहाली में दो प्रशंसक पिच पर आ गए थे।

उन्होंने लिखा, "पिच पर लोगों को आने से रोकने के लिए सुरक्षा स्टाफ बाउंड्री के पास और पब्लिक फेंसिंग पर लगाना होगा। सुरक्षा स्टाफ को दर्शकों की तरफ मुंह खड़ा करके रहना होगा।" दूसरे टी-20 मैच में जब दक्षिण अफ्रीका बल्लेबाजी कर रही थी तब दो शख्स मैदान में घुस आए थे जिन्हें सुरझा गार्ड ने बाहर निकाला था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X