Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए बंगाल के नए कप्तान बने मजुमदार

सीएबी ने कहा है कि उनके अध्यक्ष अभिषेक डालमिया और सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने ईश्वरन, गोस्वामी और मजूमदार से मुलाकात की और फैसले के बारे में सूचित किया।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 01, 2021 14:52 IST
Anustup Majumdar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BCCIDOMESTIC Anustup Majumdar

कोलकाता| आगामी सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए अभिमन्यु ईश्वरन के स्थान पर अनूस्तूप मजूमदार को बंगाल टीम का कप्तान बनाया गया है। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। सीएबी ने कहा है कि मजूमदार को कप्तान सिर्फ टी-20 टूर्नामेंट के लिए बनाया गया है। 10 जनवरी से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए श्रीवत्स गोस्वामी को टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है।

सीएबी ने कहा है कि उनके अध्यक्ष अभिषेक डालमिया और सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने ईश्वरन, गोस्वामी और मजूमदार से मुलाकात की और फैसले के बारे में सूचित किया। सीएबी ने कहा, "चयनकर्ताओं को लगा कि कप्तानी का भार हट जाने से अभिमन्यू खुलकर खेल पाएंगे।"

ये भी पढ़े  - Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट मैच में उमेश की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं शार्दुल ठाकुर

ईश्वरन ने मनोज तिवारी से कप्तानी ली थी और 2019 में बंगाल को रणजी ट्रॉफी के फाइनल में ले गए थे। उनकी बल्लेबाजी में हालांकि गिरावट आई है। 10 मैचों में उनका औसत 17.20 रहा है। बंगाल को ग्रुप बी में रखा गया है। टीम के सभी मैच कोलकाता में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़े  - कोरोना महामारी के कारण महिला टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा हुआ स्थगित 

टीम : अनूस्तूप मजूमदार (कप्तान), श्रीवत्स गोस्वामी (उप-कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन, मनोज तिवारी, सुदी चटर्जी, ईशान पोरेल, रितविक रॉय चौधरी, विवेक सिंह, शाहबाज अहमद, अर्नब नंदी, मुकेश कुमार, आकाशदीप, अभिषेक दास, मोहम्मद कैफ, अरित्रा चटर्जी, सुवांकर बल, रितिक चटर्जी, प्रयास रे बरमन, कैफ एहमद, रवि कांत सिंह।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement