Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तमिल गाने पर डांस करते दिखे केविन पीटरसन, ए आर रहमान ने शेयर किया मजेदार वीडियो

यह वीडियो भारतीय गायक ए आर रहमान को इतना पसंद आया कि उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया। तमिल फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 12, 2020 11:22 IST
AR Rahman shared a funny video of Kevin Pietersen dancing on Tamil song- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AR Rahman shared a funny video of Kevin Pietersen dancing on Tamil song

लॉकडाउन के दौरान इस समय क्रिकेट ठप पड़ा है, ऐसे में खिलाड़ी समेत कमेंटेटर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। कभी खिलाड़ी अपने साथियों के साथ लाइव चैट करता है तो कभी अपनी आईपीएल टीम के साथ। इस दौरान खिलाड़ी अपने क्रिकेट करियर और उसे जुड़े कुछ मजेदार किस्सों के बारे में बात करते दिखाई देते हैं।

लेकिन इन दिनों टिकटॉक पर भी खिलाड़ी काफी एक्टिव हो गए हैं। भारतीय खिलाड़ियों में टिकटॉक का ट्रेंड युजवेंद्र चहल ने शुरु किया था। वो आए दिन नए-नए टिकटॉक वीडियो बनाकर लोगों का मनोरंजन किया करते थे। अब इस कड़ी में उनका साथ ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन दे रहे हैं।

केविन पीटरसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरस हो रहा है जिसमें वह तमिल गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो भारतीय गायक ए आर रहमान को इतना पसंद आया कि उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया। तमिल फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को लगभग अभी तक चार लाख लोग देख चुके हैं। आइए आप भी देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - एबी डी विलियर्स के मुताबिक ये हैं क्रिकेट के फेडरर और नडाल, कोहली के साथ लिया इस खिलाड़ी का नाम

क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके पीटरसन अकसर भारतीय क्रिकेट के प्रति बयान बाजी कर सुर्खियां बटौरते रहते हैं। हाल ही में उनके पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा था कि पीटरसन के आईपीएल कॉन्ट्रेक्टस से साथी टीम के खिलाड़ी जलते थे। वॉन ने कहा था "मुझे लगता है कि उस समय खिलाड़ियों को काफी जलन हो रही थी और अब हालांकि खिलाड़ी इसे मना करेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि यह वो समय था जब पीटरसन को बड़ा आईपीएल अनुबंध मिला था।"

इसके जवाब में पीटरसन ने कहा था "आश्चर्य। अभी भी मुझे सुर्खियां मिल रही हैं। क्या मैं एक दरख्वस्त कर सकता हू कि इसके बारे में दोबारा बात न की जाए। हम सभी इससे आगे निकल चुके हैं और मेरे करियर में कई ऐसी शानदार चीजें हैं जिनके बारे में बात की जा सकती है। हम इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं जहां सकारात्मकता की जरूरत है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement